कुआनो नदी में कूदे युवक का शव तीसरे दिन बरामद

कोतवाली क्षेत्र के पिकौरा शिवगुलाम का रहने वाला था दिवंगत बुधवार की सुबह मिश्रौलिया गांव के पीछे बरामद हुआ दिवंगत का शव

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 06:06 AM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 06:06 AM (IST)
कुआनो नदी में कूदे युवक का शव तीसरे दिन बरामद
कुआनो नदी में कूदे युवक का शव तीसरे दिन बरामद

जागरण संवाददाता, बस्ती : शहर से सटे अमहट पुल से कुआनो नदी में छलांग लगाने वाले युवक का शव बुधवार को घटना स्थल से तीन किलोमीटर दूर मिश्रौलिया गांव के पास बरामद कर लिया गया। वहीं दूसरी तरफ दिवंगत के पिता ने बेटे की मौत का जिम्मेदार उसके ससुरालवालों को ठहराते हुए उनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

कोतवाली क्षेत्र के पिकौरा शिव गुलाम मोहल्ला निवासी युवक मयंक मिश्रा उर्फ मुनि मिश्रा ने सोमवार की रात 10 बजे अमहट पुल पर पहुंचने के बाद उस पर लगी जाली पर चढ़ गया। इस बीच परिवार के लोग भी पहुंच गए। उनके समझाने के बाद भी वह नीचे नहीं उतरा और नदी में कूद गया। रात में ही स्थनीय गोताखोरों ने उसकी तलाश की मगर उसका कुछ पता नहीं चल सका। मंगलवार को गोंडा से पीएसी बुलाई गई। पीएसी के गोताखोरों ने देरशाम तक नदी में डूबे युवक की तलाश की मगर उसका कुछ पता न चल सका। बुधवार की सुबह सर्च अभियान फिर शुरू हुआ तो सात बजे के लगभग मिश्रौलिया गांव के पीछे युवक का शव बरामद हुआ। पत्नी और ससुरालियों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा

दिवंगत मयंक मिश्रा उर्फ मुनि मिश्रा के पिता जयदेव मिश्रा ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उनके बेटे को संपत्ति की लालच में प्रेमजाल में फंसाकर दोफड़ा गांव निवासी अनामिका दुबे ने शादी की। संपत्ति की लालच में आकर उनके बेटे मयंक को आत्महत्या के लिए उसकी पत्नी, सास सुनीता देवी उर्फ अनीता देवी के साथ बिहरा भलुहिया थाना हर्रैया निवासी आकांक्षा दुबे व दिनेश दुबे ने उकसाया। इसी कारण उसने अमहट पुल से नदी में कूदकर आत्महत्या कर लिया। कोतवाल शिवाकांत मिश्र ने कहा कि तहरीर के आधार पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी