धरना-प्रदर्शन से लौट रही महिला सफाईकर्मी की सड़क हादसे में मौत

हाईवे पर छावनी थाना क्षेत्र के कवलपुर गांव के पास हुआ हादसा

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 05:02 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 05:02 PM (IST)
धरना-प्रदर्शन से लौट रही महिला सफाईकर्मी की सड़क हादसे में मौत
धरना-प्रदर्शन से लौट रही महिला सफाईकर्मी की सड़क हादसे में मौत

जागरण संवाददाता, विक्रमजोत, बस्ती : हाईवे पर छावनी थाना क्षेत्र के कवलपुर गांव के पास मंगलवार की रात करीब 10 बजे लखनऊ में धरना प्रदर्शन कर लौट रही महिला सफाईकर्मी की सड़क पार करते समय ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। महिला की पहचान महराजगंज जनपद के पनियरा थाना क्षेत्र के नेवास पोखर, टोला रामनगर की अमरावती पत्नी स्व. राम अधारे के रूप में हुई। वहीं हादसे के बाद बस में सवार नाराज सफाईकर्मियों ने हाईवे पर जाम लगा दिया। जाम आधा घंटा तक चला।

जनपद महराजगंज के पनियरा थाना क्षेत्र से सफाईकर्मी एक बस से संगठन के पदाधिकारियों के साथ लखनऊ में धरना-प्रदर्शन के लिए गए थे। मंगलवार को लौटते समय देररात हाईवे पर थाना क्षेत्र के कवलपुर स्थित एक ढाबे पर जलपान के लिये उनकी बस रुकी। महिला सफाईकर्मी सड़क पार कर दूसरे छोर पर कुछ सामान लेने गई। वापस सड़क पार करते समय वह अयोध्या की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गई। हादसे में मौके पर उनकी ही मौत हो गई। हादसे के बाद बस में सवार अन्य सफाईकर्मियों ने नारेबाजी करते हुए हाईवे पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे एसओ रोहित कुमार उपाध्याय और विक्रमजोत के चौकी प्रभारी पवन कुमार मौर्य ने शव को कब्जे में ले लिया। सफाईकर्मियों को समझा बुझाकर उनके गुस्से को शांत कराया, तब जाकर यातायात बहाल हुआ। अज्ञात वाहन की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत

गौरा, बस्ती: हाईवे पर कप्तानगंज थाना क्षेत्र के गड़हा गौतम गांव के पास स्थित एक ढाबे के सामने बुधवार की सुबह छह बजे अज्ञात वाहन की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मौके पर पहुंची कप्तानगंज पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मृतक की शिनाख्त कराने की कोशिश की गई, मगर सफलता नहीं मिली। प्रभारी निरीक्षक छोटेलाल राम ने बताया मृतक की शिनाख्त के लिए आसपास के थानों से मदद मांगी गई है। इंटरनेट मीडिया पर शव के शिनाख्त की अपील की गई है। शव को मर्चरी हाउस बस्ती भेजा गया है। वहां शव को 72 घंटे तक रखा जाएगा। इसके बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी