दुस्साहस: रात नहीं, दिन में हो रही चोरियां

देवरिया शहर व शहर से सटे क्षेत्रों में रहने वाले सावधान हो जाएं। दिन में घरों को न छो

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 06:15 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 06:15 AM (IST)
दुस्साहस: रात नहीं, दिन में हो रही चोरियां
दुस्साहस: रात नहीं, दिन में हो रही चोरियां

देवरिया : शहर व शहर से सटे क्षेत्रों में रहने वाले सावधान हो जाएं। दिन में घरों को न छोड़ें। इन दिनों चोरों ने चोरी का ट्रेंड बदल दिया है। चोर रात में नहीं, बल्कि दिन में ही चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। हाल के दिनों में चोरी की सात घटनाओं को दिन में ही अंजाम दिया है। लाखों का सामान साफ कर दिया। पुलिस अधिकतर घटनाओं का पर्दाफाश कर आरोपितों को जेल भेज चुकी है।

-

दिन में छोटे बच्चों से कराते हैं रेकी

शहर व शहर से सटी आबादी के बीच घटनाओं को अंजाम देने वाला यह गिरोह सक्रिय है। दिन में छोटे-छोटे बच्चों से मोहल्लों में रेकी कराते हैं। यह पता करते हैं कि कौन से घर में ताला लटक रहा है और लोग कब तक आएंगे। छोटे बच्चों को देख लोग इन पर शक भी नहीं कर पाते। यह घटनाओं को अंजाम देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। हाल के दिनों में हुई चोरी की घटनाओं के पर्दाफाश करने के दौरान पुलिस ने पकड़े गए छोटे बच्चों से भी राज उगलवा दिया है।

-

दिन में हुई सात चोरियां

शहर के भुजौली कालोनी, सदर कोतवाली के सोंदा से सोनूघाट तक पांच व राम गुलाम टोला में एक चोरी की घटनाएं हुई। इसमें छह घटनाओं का पुलिस पर्दाफाश कर चुकी है। जबकि एक घटना के पर्दाफाश में टीम लगी है।

दिन में चोरी की घटनाएं हो रही हैं। यदि लोग दिन में घरों में ताला लगा रहे हैं तो पड़ोसियों को इसकी जानकारी जरूर दें। ताकि मकान की रखवाली हो सके। अधिकतर घटनाओं का पर्दाफाश कर दिया गया है।

श्रीयश त्रिपाठी

सीओ सिटी

chat bot
आपका साथी