दुस्साहस : छोटी बहन के सामने ही बड़ी बहन के साथ सामूहिक दुष्कर्म, गांव के ही हैं आरोपित

गुलरिहा क्षेत्र के गांव में 11 वर्षीय बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। थाने पहुंचे बालिका के पिता ने इस संबंध में तहरीर दी। बताया कि आरोपित के डर से परिवार के लोगों ने एक सप्ताह तक पुलिस को सूचना नहीं दी।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 08:30 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 08:30 PM (IST)
दुस्साहस : छोटी बहन के सामने ही बड़ी बहन के साथ सामूहिक दुष्कर्म, गांव के ही हैं आरोपित
11 वर्षीय बालिका के साथ हुआ सामूहिक दुष्कर्म। प्रतीकात्मक तस्वीर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता : गुलरिहा क्षेत्र के गांव में 11 वर्षीय बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपित गांव के रहने वाले हैं। थाने पहुंचे बालिका के पिता ने इस संबंध में तहरीर दी। थानेदार को उसने बताया कि आरोपित के डर से परिवार के लोगों ने एक सप्ताह तक पुलिस को सूचना नहीं दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चेन्नई में पेंट-पालिश का काम करता है पीड़ित पिता

पुलिस को दी तहरीर में पिता ने बताया कि वह चेन्नई में पेंट पालिश का काम करता है। पत्नी की मौत हो चुकी है। घर में दो बेटियों के अलावा बुजुर्ग माता-पिता रहते हैं। 12 सितंबर की रात में मां-बाप घर के बाहर सोए थे। बेटियां दूसरी मंजिल पर थी। सीढ़ी के रास्ते गांव के दो युवक छत पर चढ़ गए। छोटी बेटी की नींद खुली तो एक ने दुपट्टे से मुंह बांध दिया। बड़ी बेटी के साथ दोनों ने दुष्कर्म किया। जाते समय दोनों युवकों ने धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो पूरे परिवार की हत्या कर देंगे। अगले दिन 13 सितंबर की सुबह बेटी ने फोन कर उन्हें घटना की जानकारी दी। 19 सितंबर को चेन्नई से घर पहुंचे। एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि पिता दोनों बेटियों के साथ थाने पर पहुंचे। घटना की जांच कराई जा रही है। रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई होगी।

प्रेमिका को लेकर भिड़े युवक, दी लूट की सूचना

एक युवती से प्रेम करने वाले दो युवकों के बीच तरकुलहा गांव के पास मारपीट हो गई। घायल युवक ने डायल 112 पर फोन करने के साथ ही पुलिस अधिकारियों को ट्वीट करके 1.15 लाख रुपये, लैपटाप लूटे जाने की सूचना दे दी। जांच में असलियत सामने आ गई। क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला युवक सहज जन सेवा केंद्र चलता है। रात में 8:30 बजे युवक ने पुलिस को सूचना दी कि दुकान से लौटते समय तरकुलहा गांव के पास बदमाशों ने पिटाई कर रुपये व लैपटाप लूट लिया। पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि घायल युवक और आरोपित एक ही युवती से फोन पर बातचीत करते हैं। इसको लेकर उनमें मारपीट हो गई। पुलिस के अनुसार आरोपित की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी