गला रेत कर छात्र की हत्या की कोशिश

थानांतर्गत मस्जिदिया निवासी गनेश विश्वकर्मा की हत्या का प्रयास किया गया। अज्ञात लोगों ने उसका बेरहमी से गला रेत दिया। गंभीर अवस्था में उसका इलाज बाबा राघव दास मेडिकल कालेज गोरखपुर में चल रहा है। घायल युवक कक्षा 10 का छात्र है। पुलिस घटना को लेकर जांच में जुट गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 09:45 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 09:45 PM (IST)
गला रेत कर छात्र की हत्या की कोशिश
गला रेत कर छात्र की हत्या की कोशिश

सिद्धार्थनगर : थानांतर्गत मस्जिदिया निवासी गनेश विश्वकर्मा की हत्या का प्रयास किया गया। अज्ञात लोगों ने उसका बेरहमी से गला रेत दिया। गंभीर अवस्था में उसका इलाज बाबा राघव दास मेडिकल कालेज, गोरखपुर में चल रहा है। घायल युवक कक्षा 10 का छात्र है। पुलिस घटना को लेकर जांच में जुट गई है।

मस्जिदिया निवासी रंगीलाल का बेटा गनेश हर रोज भोर में साथियों के साथ मार्किंग वाक के लिए निकलता था। बारिश के कारण कई दिनों से टहलना बंद था। मगर इधर दो-तीन दिनों से वह फिर घर से उसी समय निकल जाता था। शनिवार की रात करीब तीन बजे वह मोबाइल लेकर घर से निकला। करीब साढ़े तीन बजे उसका फोन बड़े भाई संदीप के पास आया कि सड़क के उत्तर कर्बला के पास उसका गला कुछ लोग काट रहे हैं। स्वजन दौड़कर वहां गए तो गनेश से खून से लथपथ था। गले का काफी हिस्सा किसी धारदार हथियार से काटा गया था। हाथ पर भी कटने के निशान थे। थोड़ी देर में मौके पर पुलिस पहुंच गई। घटना स्थल पर काफी खून गिरा था। वहां घायल के अलावा किसी और की एक जोड़ी चप्पल पाई गई।

घायल अवस्था में गनेश को सीएचसी लाया गया, पुलिस ने बयान लेने की कोशिश की तो वह कुछ नहीं बोल सका। कागज में लिखा, कि तंत्र-मंत्र ने मुझे वहां बुलाया था। इसका आशय लोग नहीं समझा पा रहे हैं। इसके आगे वह कुछ भी नहीं लिख सका और बेहोश हो गया। नाजुक स्थिति को देखते हुए डाक्टरों ने उसे जिला चिकित्सालय फिर वहां से मेडिकल कालेज रेफर किया गया। जहां उसका आपरेशन चल रहा था।

प्रभारी निरीक्षक वेद प्रकाश श्रीवास्तव ने बताया कि घटना संज्ञान में है। मौके पर वह गए थे। जांच की जा रही है। घटना की वजह के बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है। पिता की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी