top menutop menutop menu

UP: देवरिया में पुलिसकर्मियों को पिकअप से कुचल कर मारने का प्रयास, सिपाहियों ने नहर में कूदकर बचाई

UP: देवरिया में पुलिसकर्मियों को पिकअप से कुचल कर मारने का प्रयास, सिपाहियों ने नहर में कूदकर बचाई
Publish Date:Tue, 11 Aug 2020 01:40 PM (IST) Author: Pradeep Srivastava

देवरिया, जेएनएन। जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के बड़हरा के समीप बेखाैफ बदमाशों ने अपाची सवार पुलिस कर्मियों को पिकअप से कुचलने का प्रयास किया। हालांकि पुलिसकर्मियों ने नहर में कूद कर अपनी जान बचाई। बड़ी घटना होने की सूचना पुलिस अधीक्षक डा.श्रीपति मिश्र, एएसपी शिष्यपाल समेत अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस कर्मियों को हल्की चोटें भी आई है। पुलिस ने काफी प्रयास के बाद अपाची बाइक को बरामद कर लिया। 

यह है घटनाक्रम

गौरीबाजार थाना क्षेत्र के बैतालपुर कस्बा में एक व्यापारी के गोदाम के सामने खाद्यान्न लदा पिकअप सोमवार की रात खड़ा था। लगभग तीन बजे रात को अचानक पिकअप सवार बदमाश पहुंचे और पिकअप से खाद्यान्न उतारने लगे। इस बीच कुछ लोग जग गए और शोर करने के साथ ही पिकअप पर पथराव करना शुरू कर दिया। इसके बाद बदमाश पिकअप लेकर भागने लगे। सूचना पर पुलिस सक्रिय हो गई। सदर कोतवाली के भीखमपुर रोड में अपाची पर तैनात सिपाही रितेश राजभर व राहुल यादव पीछा करने लगे। कुछ ही दूर पर बड़हरा मोड़ के समीप जब पुलिस कर्मियों ने पिकअप को रोकने का प्रयास किया तो पिकअप सवार बदमाशों ने पुलिस कर्मियों पर ही पिकअप चढ़ाने का प्रयास किया। इसके बाद पुलिसकर्मी बाइक छोड़ नहर में कूद गए और अपनी जान बचाई। 

पुलिस ने यह मैसेज किया पास 

सिपाही रितेश राजभर व राहुल यादव पूरी मुस्तैदी के साथ ड्यूटी कर रहे थे। सूचना आई कि बदमाशों ने पुलिस कर्मियों को असलहा लगाकर सरकारी अपाची बाइक ही लूट कर फरार हो गए हैं। इसकी भनक लगते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और छानबीन में जुट गए। 

पुलिसकर्मी पिकअप सवार बदमाशों का पीछा कर रहे थे, बदमाशों ने पुलिस कर्मियों को कूचलने का प्रयास किया। हमें भी लूट की ही सूचना मिली थी, मौके पर पुलिस कर्मियों से बातचीत करने के बाद स्थिति स्पष्ट हो गई। बदमाशों की गिरफ्तारी को टीमें लगी है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। - डा.श्रीपति मिश्र, एसपी, देवरिया।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.