फोरलेन पर खड़े ट्रक में पीछे से टकराया दूसरा ट्रक, चालक की मौत, खलासी समेत तीन घायल

कुशीनगर जिले के कसया थाने के गांव मल्लूडीह के सामने फोरलेन पर 17 सितंबर को सुबह तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में पीछे से जा भिड़ा। इसमें चालक की मौत हो गई है। हादसे में खलासी समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 06:45 AM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 06:45 AM (IST)
फोरलेन पर खड़े ट्रक में पीछे से टकराया दूसरा ट्रक, चालक की मौत, खलासी समेत तीन घायल
कुशीनगर में खडे ट्रक में टक्‍कर मारने के बाद खडा दूसरा ट्रक। जागरण

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। कुशीनगर जिले के कसया थाने के गांव मल्लूडीह के सामने फोरलेन पर 17 सितंबर को सुबह तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में पीछे से जा भिड़ा। इसमें चालक की मौत हो गई है। हादसे में खलासी समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों की मदद से घायलों को उपचार के लिए भेजा गया। डाक्‍टरों ने तीनों घायलों की हालत गंभीर बताई है। पुलिस ने मृतक के घर वालों को घटना की जानकारी दे दी है। 

कुछ देर के लिए ठप रहा आवागमन

दुर्घटना के बाद फोरलेन पर कुछ देर के लिए आवागमन ठप हो गया था। हर तरफ अफरा-तफरी मची रही। बताया जा रहा कि रायबरेली से प्याज लेकर बिहार जा रहे ट्रक के पहिए में अचानक खराबी आ गई। सुबह छह बजे गांव मल्लूडीह के सामने फोरलेन पर ट्रक खड़ा कर चालक रामू पाल व खलासी अनुज निवासी सत्यानगर, थाना सत्यानगर, जिला रायबरेली इसे ठीक करने लगे। इस बीच गोरखपुर की तरफ से आया तेज रफ्तार ट्रक खडे ट्रक से जा भिड़ा।

केबिन में फंस गए थे टक्‍कर मारने वाले ट्रक के चालक व खलासी

टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और चालक व खलासी केबिन में फंस गए। मरम्मत में जुटे चालक व खलासी भी घायल हो गए। अफरा-तफरी मच गई। जानकारी पर जुटे गांव के लोगों ने काफी मशक्कत के बाद केबिन में फंसे चालक राजू उर्फ संगमलाल व खलासी रामनयन पटेल निवासी रीवा, मध्यप्रदेश को बाहर निकाला।

स्‍थानीय लोगों ने एंबुलेंस बुलाकर पहुंचाया अस्‍पताल

एंबुलेंस की मदद से सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कसया भिजवाया गया। जहां परीक्षण के पश्चात डाक्टरों ने राूज उर्फ संगमलाल को मृत घोषित कर दिया। प्राथमिक उपचार के बाद अन्य तीन घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार ङ्क्षसह ने बताया कि दुर्घटना की जानकारी मृतक के स्वजन को दे दी गई है। आगे नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी