शादी में सपा प्रमुख अखिलेश यादव का गाना न बजाने पर भड़के बराती, द्वारपूजा में चले लाठी-डंडे

गोखपुर में डीजे पर सपा सु्प्रीमों व पूर्व सीएम अखिलेश का गाना नहीं बजाने पर कुछ लोगों ने जमकर उत्पात मचाया। हंगामे के चलते डीजे बंद करना पड़ा। कौड़ीराम के निकट जयंतीपुर में बड़हलगंज क्षेत्र के तीहा मोहम्मदपुर विशुनपुरा से बारात आयी थी।

Pradeep SrivastavaTue, 07 Dec 2021 12:02 PM (IST)
उत्‍तर प्रदेश के पूर्व सीएम व सपा सुप्रीमों अख‍िलेश यादव। - फाइल फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गोखपुर के बांसगांव के जयंतीपुर में बीती रात डीजे पर अखिलेश का गाना नहीं बजाने पर कुछ लोगों ने जमकर उत्पात मचाया। हंगामे के चलते डीजे बंद करना पड़ा। कौड़ीराम के निकट जयंतीपुर में बड़हलगंज क्षेत्र के तीहा मोहम्मदपुर विशुनपुरा से बारात आयी थी। रात में बाराती डीजे पर नांचते-गाते द्वारपूजा के लिए जा रहे थे। तभी गांव के कुछ लोग व कुछ बराती अखिलेश यादव पर बने गीत को बजाने की जिद करने लगे। डीजे वाले ने गाना बजाने में असमर्थता जताई तो लाठी डंडों से लैस आधा दर्जन मनबढ़ों ने ईंट, पत्थर चलाना शुरू कर दिया।

गांव में तनाव की स्‍थ‍िति

मनबढ़ों ने दूसरा गाना बजाने और नांचने पर मारने-पीटने व बवाल करने की धमकी भी दी। मनबढ़ों के उत्पात से बाराती डर गए। बारात में शामिल लोग डीजे बंद कर खामोशी से द्वारपूजा कराने लड़की पक्ष के दरवाजे पर गए। इसे लेकर गांव में तनाव की स्थिति है। हालांकि चौकी इंचार्ज कौड़ीराम राजकपूर भारती का कहना है कि ऐसी कोई बात नहीं है और न ही ऐसी कोई सूचना है।

मनबढों ने जेसीबी लगाकर उखाड़ा खडंजा

गोला के नगवा प्रेम के प्रेम सागर राय ने तहसीलदार गोला को प्रार्थना पत्र देकर कुछ लोगों पर जेसीबी मशीन से सरकारी खडंजा उखाडऩे का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि उनके दरवाजे पर बीस वर्ष पहले सरकारी खड़ंजा लगा था। इस बीच करीब एक दर्जन से अधिक लोगों ने सरकारी खडंजा उखाड़ कर चार फिट गड्ढा कर दिया है। इससे सार्वजनिक रास्ता बंद हो गया है। खडंजा उखाड़े जाने का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। क्षेत्राधिकारी जगतराम कन्नौजिया ने कहा कि घटना की जानकारी लेकर उचित कार्रवाई की जाएगी।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.