सिरफिरे ने दूल्हे पर तानी कुल्हाड़ी और दुल्हन की मांग में भर दिया सिंदूर, जानें-फिर क्‍या हुआ Gorakhpur News

रात 11 बजे जयमाल के लिए दूल्हा व दुल्हन स्टेज पर गए। तभी पिपराइच के बरौली गांव का रहने वाला गोलू विश्वकर्मा कुल्हाड़ी लेकर स्टेज पर चढ़ गया। दूल्हे पर कुल्हाड़ी तानकर उसने युवती की मांग में सिंदूर भर दिया। गोलू के इस दुस्‍साहस पर वहां हड़कंप मच गया।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 05:12 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 11:44 PM (IST)
सिरफिरे ने दूल्हे पर तानी कुल्हाड़ी और दुल्हन की मांग में भर दिया सिंदूर, जानें-फिर क्‍या हुआ Gorakhpur News
विवाह के संबंध में फाइल फोटो, जेेेेेेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। खोराबार इलाके के कुसम्ही बाजार में बुधवार की रात जयमाल के समय पहुंचे सिरफिरे ने दूल्हे पर कुल्हाड़ी तान दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया। घटना के बाद परिवार के लोगों ने ग्रामीणों की मदद से आरोपित युवक को पकड़ लिया। पिटाई करने के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया। ग्रामीणों की पिटाई से घायल सिरफिरे युवक को पुलिस ने मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है। घटना के बाद से लड़का पक्ष के लोगों ने दुल्हन को ले जाने से मना कर दिया। पंचायत के बाद गुरुवार की सुबह विदाई कराकर ले गए।

जयमाल के समय पहुंचा था युवक

कुसम्ही बाजार निवासी युवती की शादी देवरिया जिले में तय हुई थी। बुधवार को बारात आयी तो द्वारपूजा कार्यक्रम के बाद रात 11 बजे जयमाल के लिए दूल्हा व दुल्हन स्टेज पर गए। तभी पिपराइच के बरौली गांव का रहने वाला गोलू विश्वकर्मा कुल्हाड़ी लेकर स्टेज पर चढ़ गया। दूल्हे पर कुल्हाड़ी तानकर उसने युवती की मांग में सिंदूर भर दिया। गोलू विश्‍वकर्मा के इस दुस्‍साहस पर वहां हड़कंप मच गया। उसके बाद परिवार के लोगों ने ग्रामीणों की मदद से उसे पकड़ लिया। उसके बाद उसकी वहीं पर ही जमकर पिटाई हुई। पिटाई करने के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

पंचायत के बाद दुल्हन को विदाई कराकर साथ ले गया दूल्हा

मौके पर पहुचीं खोराबार के जगदीशपुर चौकी के सिपाही एंबुलेंस से गोलू को मेडिकल कालेज ले गए। घटना के बाद से दूल्हा पक्ष के लोगों ने लडक़ी को ले जाने से मना कर दिया। बाराती भी लौट गए। उसके बाद इसमें रिश्‍तेदारों की मदद ली गई। दोनो तरफ के लोगों की आपस में पंचायत हुई। रिश्तेदारों के समझाने पर लड़का पक्ष मान गया। चौकी प्रभारी अश्वनी तिवारी ने बताया कि मैं अवकाश पर हूं। पूछने पर मारपीट हाेने की जानकारी मिली थी। प्रभारी निरीक्षक खोराबार नासिर हुसैन ने बताया कि घटना की जानकारी नहीं है।

chat bot
आपका साथी