मां की मौत के बाद हत्या के आरोप में फंसा पिता फरार, मझधार में फंसी मासूम की जिंदगी

गोरखपुर में नौ माह की छोटी सी उम्र में अव्यय की जिंदगी मझधार में फंस गई है। मां दुनिया छोड़कर चली गई और पिता हत्यारोपित होने के चलते फरार है। ननिहाल वाले भी उसे अपनाने को तैयार नहीं है। फिलहाल वह दादी की गोद में खेल रहा है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 09:01 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 09:01 AM (IST)
मां की मौत के बाद हत्या के आरोप में फंसा पिता फरार, मझधार में फंसी मासूम की जिंदगी
मां की मौत और प‍िता पर हत्‍या का आरोप लगने के बाद नौ माह की बच्‍ची अनाथ हो गई है।

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। नौ माह की छोटी सी उम्र में अव्यय की जिंदगी मझधार में फंस गई है। मां दुनिया छोड़कर चली गई और पिता हत्यारोपित होने के चलते फरार है। ननिहाल वाले भी उसे अपनाने को तैयार नहीं है। फिलहाल वह दादी की गोद में खेल रहा है, लेकिन हत्या के आरोप में फंसी दादी भी कितने उसका सहारा बनेंगी यह तय नहीं है।

यह है मामला

सहजनवां के भीटी रावत स्थित टोला चकिया निवासी राहुल तिवारी की पत्नी मधु की 17 अक्टूबर को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। मधु के भाई अंकुश शुक्ला ने मधु के पति राहुल तिवारी, सास छोटी व देवर रोहित तिवारी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही पति, देवर, सास घर छोड़कर फरार हैं।

मामा ने रखने से किया इनकार, फिलहाल दादी बनीं सहारा

इन सबके बीच जिसकी जिंदगी मझधार में फंसी है वह मधु का नौ माह का बेटा अव्यय है। मां की मौत के बाद उसके मामा ने पिता समेत पूरे परिवार पर मुकदमा दर्ज कराया तो सभी आरोपित घर छोड़कर फरार हो गए। आसपास के लोगों ने नौ माह के मासूम भरण-पोषण के लिए उसके मामा अंकित शुक्ला से संपर्क किया लेकिन उसने बच्चे को रखने से साफ मना कर दिया। इसके बाद फरारी काट रही दादी को मजबूरी में बच्चे की जिम्मेदारी उठानी पड़ी। फिलहाल बच्चा उन्हीं के पास है।

पुल‍िस का अध‍िकार‍ियों के द‍िशा-निर्देश का इंतजार

इस संबंध में एसओ सहजनवां प्रदीप शर्मा ने बताया कि आरोपितों की तलाश में दबिश चल रही है। बच्चे की परवरिश और पालन-पोषण के लिए अधिकारियों के निर्देश पर कार्य किया जाएगा।

छेडख़ानी के आरोप में एक धराया, ग्रामीणों ने पुलिस को सौंपा

बड़हलगंज इलाके में एक महिला सफाई कर्मी से छेडख़ानी के आरोप में ग्रामीणों ने एक युवक को पुलिस को सौंप दिया है। सफाई कर्मी ने बताया कि वह विधवा है। उसकी तैनाती गोला विकास खंड में है। शोहदे पिछले कई दिनों से आते-जाते उसके साथ छेडख़ानी करते थे। विरोध करने पर वह उस पर तेजाब फेंकने वाले थे। महिला ने बताया कि वह शाम करीब पांच बजे ड्यूटी खत्म होने के बाद अपने मायके जा रही थी कि रास्ते में तीनों युवक दिखे। उनके पास एक बोतल में भी कुछ दिखा। संदेह होने पर उसने शोर मचाया तो वह वहां से भागने लगे। इस दौरान ग्रामीणों ने एक व्यक्ति को दबोच लिया और उसे पुलिस को सौंप लिया। पुलिस आरोपित को हिरासत में लेकर मामले की छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी