किशोरी से दुष्कर्म करने के बाद उसके कपड़े फाड़े, कट्टा दिखाकर दी जान-माल की धमकी

बस्‍ती जिले के वाल्‍टरगंज क्षेत्र में किशोरी से घर में घुसकर दुष्‍कर्म करने की घटना सामने आई है। विरोध करने पर आरोपित ने पीडिता के कपडे फाड दिए और तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी भी दी। इस मामले में मूुकदमा दर्ज हो गया है।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Publish:Sat, 02 Oct 2021 02:48 PM (IST) Updated:Sat, 02 Oct 2021 03:30 PM (IST)
किशोरी से दुष्कर्म करने के बाद उसके कपड़े फाड़े, कट्टा दिखाकर दी जान-माल की धमकी
किशोरी से दुष्कर्म करने के बाद उसके कपड़े फाड़े। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। बस्‍ती जिले के वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के गनेशपुर पुलिस चौकी अंतर्गत एक गांव में किशोरी के साथ दुष्कर्म करने, कपड़ा फाड़ देने और कट्टा दिखाते हुए जानमाल की धमकी की घटना सामने आई है। मामले में पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध दुष्कर्म, छेडख़ानी, जानमाल की धमकी और पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

रिहायशी झोपड़ी में घुसकर गांव के युवक ने किया था दुष्‍कर्म

चौकी क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली पीडि़ता की मां ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 29 सितंबर की रात 10.30 बजे गांव का ही एक युवक उसकी रिहायशी झोपड़ी में घुस गया। उस समय उनकी 14 वर्षीय बेटी सो रही थी। आरोप लगाया कि युवक ने उनकी बेटी से दुष्कर्म किया, बेईज्जत करने की नीयत से कपड़ा फाड़ दिया। बेटी की गुहार पर गांव के तमाम लोग एकत्र हो गए तो आरोपित नीरज यादव ने कट्टा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी और भाग निकला।

आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही छापेमारी

थानाध्यक्ष दुर्विजय ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित के विरुद्ध एक अक्‍टूबर की देर शाम मुकदमा दर्ज किया गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। दो अक्‍टूबर को किशोरी को मेडिकल जांच के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया है। जांच ि‍रिपोर्ट के आधार पर मुकदमे में और धराएं बढाई जाएंगी। 

अश्लील हरकत व मारने पीटने के मामले में मुकदमा

कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि शुक्रवार की रात वह शौच के लिए निकली थी। इसी बीच घात लगाकर पहले से बैठे आरोपित ने उसके साथ अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपित ने उसे मारा पीटा और मोबाइल तोड़ दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित शादाब अली उर्फ बब्लू के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है।

chat bot
आपका साथी