अभिनेत्री दीपिका ने सीएम योगी आदित्‍यनाथ की तारीफ में पढ़े कसीदे, कहा- मेट्रो सिटी जैसा हो गया है गोरखपुर

अभिनेत्री दीपिका सिंह ने सीएम योगी आदित्‍यनाथ की जमकर तारीफ की। गोरखपुर एक कार्यक्रम में भाग लेने आईं दीपिका ने कहा कि गोरखपुर में न सिर्फ मेट्रो सिटी जैसी सुविधाएं हैं बल्कि शहर की सड़कें चौड़ी और साफ-सुथरी भी दिख रही हैं।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 22 Feb 2021 08:05 AM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 08:21 AM (IST)
अभिनेत्री दीपिका ने सीएम योगी आदित्‍यनाथ की तारीफ में पढ़े कसीदे, कहा- मेट्रो सिटी जैसा हो गया है गोरखपुर
गोरखपुर में एक कार्यक्रम में भाग लेने आईं अभिनेत्री दीपिका सिंह। - जागरण

गोरखपुर, जेएनएन। अभिनेत्री दीपिका सिंह ने कहा कि गोरखपुर में न सिर्फ मेट्रो सिटी जैसी सुविधाएं हैं, बल्कि शहर की सड़कें चौड़ी और साफ-सुथरी भी दिख रही हैं। बाबा गोरखनाथ का भव्य मंदिर एवं नौकायन-जेटी जैसा पिकनिक स्पाट देखकर बहुत खुशी हुई। यह सब यहां के ऊर्जावान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रयासों से संभव हुआ है। 

पोद्दार टेक्सटाइल का भव्य वस्त्र प्रदर्शनी एवं फैशन फिएस्टा

पोद्दार टेक्सटाइल द्वारा होटल रेडीसन ब्लू आयोजित दो दिवसीय भव्य वस्त्र प्रदर्शनी एवं फैशन फिएस्टा में शिरकत करने आईं दीपिका रविवार को पत्रकारों से बातचीत कर रही थीं। उन्होंने कहा कि गोरखपुर के लोगों ने गर्मजोशी से स्वागत किया है। कहने को तो मैं यहां एक इवेंट में आईं हूं, लेकिन लग रहा है कि पारिवारिक कार्यक्रम में हूं। अभिनेत्री ने कहा कि कोरोना से उबरकर देश की अर्थव्यवस्था तेजी से पटरी पर आ रही है। उम्मीद नहीं थी कि इवेंट इतनी जल्दी शुरू हो जाएंगे।

गोरखपुर के कारोबारी माहौल है। यह टेक्सटाइल हब बनने की पूरी अर्हता रखता है। पत्रकारवार्ता में दीपिका का स्वागत करते हुए पोद्दार टेक्सटाइल के विनीत पोद्दार ने कहा कि फैशन शो और प्रदर्शनी में गोरखपुर व आसपास के जिलों के अलावा बिहार तक के व्यापारी बंधु यहां आए हैं। पूर्वांचल का पहला ऐसा शो है, जहां निमंत्रित लोगों की 95 फीसद से अधिक उपस्थिति है। महेश पोद्दार ने बताया कि इस फैशन फिएस्टा में बड़ी संख्या में लोगों ने शिरकत किया है। गोरखपुर की एकमात्र ऐसी व्यापारिक प्रदर्शनी है जिसमें उत्पादक और विक्रेता दोनों का मिलन एक ही जगह पर हो रहा है। 

माडलों ने रैंप पर बिखेरा जलवा 

पोद्दार टेक्सटाइल के निदेशक कुंज बिहारी पोद्दार ने बताया कि दो दिवसीस फैशन शो एवं वस्त्र प्रदर्शनी में प्रमुख रूप से देश के प्रतिष्ठित ब्रांड कलाश्री, प्रतिभा फैशन, मनीष टैक्सटाइल्स, एनएस स्टूडियो, वरुण फैशन, शुभ लक्ष्मी, कलिस्ता फैशन, सुभाष साड़ी एवं पोद्दार टेक्सटाइल के फैशन वस्त्रों का देश की नामचीन माडल्स ने कैटवाक किया। अभिषेक पोद्दार ने बताया कि दीपिका सिंह ने कुछ विशिष्ट व्यापारियों एवं डायरेक्टरों को स्मृति चिन्ह एवं साल प्रदान कर सम्मानित किया। 

अंकुर पोद्दार ने बताया कि व्यापारी भाइयों के लिए लकी ड्रा रखा गया था जिसमें प्रथम पुरस्कार एलईडी टीवी दी गई। इस कार्यक्रम में नवीन पालड़ीवाल, पीयूष जैन, खुशहाल खट्टर के अलावा अनेक कंपनियों के निदेशक जिसमें की प्रमुख रूप से सचिन अग्रवाल, राजेश राणा, संजय जैन, विकास खेमका, नवीन सेवानी, सुमित जैन, जितिन नंदवानी, किरण चुंग सहित अनेक व्यापारी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी