पुलिस ने सीज किए वाहन, प्रत्याशियों पर कड़ाई

आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन में गुरुवार को डुमरियागंज पुलिस ने वाहन सीज किए। कोतवाल केडी सिंह ने बताया कि बिना किसी सक्षम अधिकारी की अनुमति के प्रचार प्रसार किया जा रहा था। बसडिलिया थाना सोनहा निवासी रामनरेश पर कार्रवाई करते हुए बोलेरो सीज किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 07:00 AM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 07:00 AM (IST)
पुलिस ने सीज किए वाहन, प्रत्याशियों पर कड़ाई
पुलिस ने सीज किए वाहन, प्रत्याशियों पर कड़ाई

सिद्धार्थनगर : आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन में गुरुवार को डुमरियागंज पुलिस ने वाहन सीज किए। कोतवाल केडी सिंह ने बताया कि बिना किसी सक्षम अधिकारी की अनुमति के प्रचार प्रसार किया जा रहा था। बसडिलिया थाना सोनहा निवासी रामनरेश पर कार्रवाई करते हुए बोलेरो सीज किया गया। इसी प्रकार जिला पंचायत प्रत्याशी फैजान अहमद निवासी लटिया व शाहिद मलिक चौरा बनगवां पर कार्रवाई करते हुए स्कार्पियो सीज की गई। जिला पंचायत प्रत्याशी चौरा बनगवां निवासी सहीदुन्निशा पर कार्रवाई हुई है। पिकप सीज करते हुए शमशेर निवासी बिथरिया व जिला पंचायत प्रत्याशी बिथरिया की कुतुबुन्निशा पर कार्रवाई की गई है। भवानीगंज प्रतिनिधि के अनुसार पुलिस ने वार्ड नंबर19 के सपा समर्थित जिला पंचायत सदस्य उम्मीदवार की पिकप गाड़ी को सीज कर दिया तथा वाहन पर बैठकर प्रचार कर रहे पांच भोजपुरी गायकों का चालान भी किया। जर्जर तारों से परेशानी

भनवापुर ब्लाक क्षेत्र में जर्जर तारों से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। तार आए दिन टूटकर गिरते रहते हैं जो दुर्घटना का कारण भी बन रहे हैं। दो माह पहले बेनीनगर निवासी अमित यादव ढ़ीले तार की चपेट में आकर झुलस गया। अभी तक वह इलाज करवा रहा है। दीपक, मनोज, लड्डन, हरिश्चंद्र, मोबिन आदि ने जर्जर तार बदलवाने की मांग की है।

नेटवर्क की समस्या से जूझ रहे उपभोक्ता

क्षेत्र में लगे मोबाइल के टावर हाथी दांत साबित हो रहे हैं। टावर के नीचे खड़े होने के घण्टों बाद भी किसी से बात करना टेढ़ी खीर साबित हो रही है। क्योंकि अधिकतर कंपनियों के टावर सिर्फ बिजली के भरोसे ही चल रहे हैं। क्षेत्र के परसा हुसेन, औराताल, टिकरिया, कुसुम्ही, कुसहटा, सेखुई, परसा, कुंडी, जिमड़ी, आदि गांवों के ह•ारों मोबाइल धारक नेटवर्क समस्या से जूझ रहे हैं। परसा हुसेन में लगा टावर बिजली रहने पर ही चलता है बिजली गुल होने पर नेटवर्क भी गायब हो जाता है।

वटवासिनी मंदिर में लगा इंवर्टर

गालापुर वटवासिनी धाम में उजाले की व्यवस्था सिर्फ बिजली के भरोसे है। शाम के वक्त बिजली न रहने पर परिसर अंधेरे में डूब जाता है। समस्या को देखते हुए श्रद्धालु अजय श्रीवास्तव ने मंदिर पुजारी पं. ठाकुर प्रसाद मिश्रा को इन्वर्टर भेंट किया। कहा कि इससे बिजली न रहने पर भी परिसर में रोशनी रहेगी। भक्तों को दर्शन पूजन से सहयोग मिलेगा।

chat bot
आपका साथी