संतकबीर नगर में हाईवे पर हुआ हादसा, चालक-परिचालक समेत चार घायल

परिवहन निगम की देवरिया डिपो की बस रात करीब ग्यारह बजे संतकबीर नगर जिले में स्थित कांटे पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रही कंटेनर से टकरा गई। इस घटना में बस के चालक परिचालक और दो यात्री घायल हुए हैं।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 06:45 AM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 06:45 AM (IST)
संतकबीर नगर में हाईवे पर हुआ हादसा, चालक-परिचालक समेत चार घायल
कोतवाली क्षेत्र के कांटे पुलिस के निकट दुर्घटनाग्रस्त बस की जांच करते पुलिसकर्मी। जागरण

गोरखपुर, जागरण संवाददाता : लखनऊ से गोरखपुर की तरफ जा रही परिवहन निगम की देवरिया डिपो की बस रात करीब ग्यारह बजे संतकबीर नगर जिले में स्थित कांटे पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रही कंटेनर से टकरा गई। इस घटना में बस के चालक, परिचालक और दो यात्री घायल हुए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने निकट के एक निजी अस्पताल में इनका उपचार करवाया। इसके बाद इन्हें दूसरे बस से गोरखपुर भेज दिया।

कंटेनर से सामने से टकरा गई बस

लखनऊ से गोरखपुर की तरफ जा रही देवरिया डिपो की बस का चालक रात करीब ग्यारह बजे गलती से लखनऊ की ओर जाने वाले लेन में बस लेकर घुस गया। इसकी वजह से निगम की यह बस सामने से आ रही कंटेनर से टकरा गई। घटना में देवरिया जिले के बरहज बाजार निवासी बस के चालक मोहन गौड़ पुत्र काशी प्रसाद, इसी जिले के रानीघाट गांव निवासी कंडक्टर अनिल कुमार सिंह पुत्र रामदेव सिंह घायल हो गए। इनके अलावा बस में बैठे दो यात्रियों को भी हल्की चोटें लगीं। कांटे चौकी के पुलिस कर्मियों ने घायलों को उपचार के लिए भुजैनी स्थित निजी अस्पताल में दाखिल कराया। इलाज के बाद सवारियों को दूसरे बस से गोरखपुर भेजवाया। घटना के बाद चालक तुरंत कंटेनर लेकर फरार हो गया।

निजी बस की चपेट में आए मोटरसाइकिल सवार

गोरखपुर-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर कुर्थिया चौराहे के पास एक निजी बस की चपेट में आने से दुधारा थानाक्षेत्र के सालेहपुर गांव निवासी मोटरसाइकिल सवार 55 वर्षीय सैयद मसूद गिरकर घायल हो गए। घटनास्थल के निकट स्थित एक निजी चिकित्सक के यहां लोग उन्हें ले गए। यहां पर उनका उपचार हुआ। इसके बाद वह किसी प्रकार अपने घर गए। चालक बस लेकर फरार होने में सफल रहा।

मार्ग दुर्घटना में बालक की मौत, महिला गंभीर

ढेबरुआ थाना में पथरदेइया गांव मोड़ के पास बुधवार शाम करीब साढ़े चार बजे तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आने से पांच वर्षीय रामबली पुत्र रविप्रकाश की मौत हो गई। वहीं कुछ दूरी पर खड़ी इसी गांव की महिला अनीता पत्नी राधेश्याम भी चपेट में आ गईं, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई है। लोगों ने उसे इलाज के लिए पीएचसी बढ़नी पहुंचाया। 

chat bot
आपका साथी