बकरी चराने को लेकर हुए विवाद में लाठी-डंडे से पीटकर युवक की हत्या Gorakhpur News

बस्ती जिले के गौर थाना क्षेत्र के बेलहिया गांव में बकरी चराने को लेकर हुए विवाद में एक 40 वर्षीय युवक की लाठी-डंडे से पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया l वहीं घटना में एक युवक सहित दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 01:35 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 01:35 PM (IST)
बकरी चराने को लेकर हुए विवाद में लाठी-डंडे से पीटकर युवक की हत्या Gorakhpur News
युवक की हत्‍या के मामले में घटनास्‍थल पर पूछताछ करती पुलिस। जागरण

गोरखपुर, जेएनएन : बस्ती जिले के गौर थाना क्षेत्र के बेलहिया गांव में बकरी चराने को लेकर हुए विवाद में एक 40 वर्षीय युवक की लाठी-डंडे से पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया l वहीं घटना में एक युवक सहित दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं। पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी लेते हुए दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही।

बे‍लहिया गांव के एक बाग में बकरी चराने पहुंच गए थे बच्‍चे

शनिवार सुबह धोबिया गांव के बच्चे पड़ोसी गांव बेलहिया के एक बाग में बकरी चराने पहुंच गए l बाग मालिक का पुत्र बाग में जब बकरियों को देखा तो आग बबूला हो गया व लाठी से एक बकरी को मारा जिससे वह बेहोश हो गई l बकरी चरा रहे बच्चों ने जब बकरी को बेहोश देखे तो शोर मचाने लगे l थोड़ी ही देर में बकरी चरा रहे बच्चों के परिजन भी  मौके पर पहुंच गए। परिजनों को आता देख बाग मालिक का पुत्र शोर मचाने लगा, इतने में कई लोग उसके पक्ष से लाठी-डंडे लेकर आ गए l दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। घटना में धोबहिया गांव के 40 वर्षीय वर्षीय नूर अली पुत्र दिलबहार की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई l मामले में अभी किसी पक्ष द्वारा तहरीर नहीं पड़ी है। पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि तहरीर पड़ने पर दोषियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। आरोपितों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा l

झूठा आरोप लगाकर दो युवकों को पीटा, मुकदमा दर्ज

कप्तानगंज थाने के दुबौला चौकी क्षेत्र के मैनहिया गांव में दो युवकों पर गोकशी का झूठा आरोप लगाने व बंधक बनाकर पिटाई का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश में जुटी है। उक्त गांव निवासी आफताब पुत्र सुल्तान व फरहान पुत्र सुलेमान ने पुलिस को बताया अभयपुरा गांव निवासी वीरू सिंह वर्ष 2019 में मैनहिया गांव की एक किशोरी से छेड़छाड़ के मामले में जेल गए थे। उसी मामले में दर्ज मुकदमें में सुलह के लिए लगातार दबाव बना रहे थे। जब लोग सुलह के लिए तैयार नही हुए तो गोकशी की झूठी कहानी रच दी। वीरू ने आफताब व फरहान को बंधक बनाकर पिटाई कर दी। प्रभारी निरीक्षक कप्तानगंज बृजेश सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर वीरू सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी