दुबई में बैठे युवक ने गोरखपुर के बदमाश से उडुपी में करा दी पत्नी की हत्या

दुबई में बैठे एक युवक ने गोरखपुर के बदमाश से 10 दिन पूर्व कर्नाटक के उडुपी में पत्नी की हत्या करा दी। सात दिन पूर्व कर्नाटक पुलिस हत्या के आरोप में गोरखपुर के बेलीपार के चारपानी निवासी स्वामीनाथ निषाद को गिरफ्तार करके कर्नाटक ले गई है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 11:50 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 02:44 PM (IST)
दुबई में बैठे युवक ने गोरखपुर के बदमाश से उडुपी में करा दी पत्नी की हत्या
दुबई में बैठे युवक ने गोरखपुर के बदमाश से अपनी पत्नी की हत्या करवा दी। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। दुबई में बैठे एक युवक ने गोरखपुर के बदमाश से 10 दिन पूर्व कर्नाटक के उडुपी में पत्नी की हत्या करा दी। सात दिन पूर्व कर्नाटक पुलिस हत्या के आरोप में गोरखपुर के बेलीपार के चारपानी निवासी स्वामीनाथ निषाद को गिरफ्तार करके कर्नाटक ले गई है।

आरोपित को गिरफ्तार कर ले गई कर्नाटक पुलिस

एसएसपी दिनेश कुमार पी के मुताबिक स्वामीनाथ उडुपी में पेंट-पालिश का काम करता था। इस दौरान वहां एक व्यक्ति से उसका नजदीकी संबंध हो गया। वह दुबई में रहकर कोई काम करता है। उसने स्वामीनाथ को पत्नी कीी हत्या की सुपारी दी। उसके खाते में पांच लाख रुपये भेजे। स्वामीनाथ ने मुंबई के अपने एक साथी के साथ मिलकर उसके पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक महिला के पति को पत्नी के चाल-चलन पर संदेह था। पत्नी की हत्या में उसका नाम न आए, इस लिए उसने दुबई से वाट्सएप काल के जरिये स्वामीनाथ से बात तय की थी। बात तय होने पर उसने स्वामीनाथ के खाते में पांच लाख रुपये भेजा।

पत्नी की हत्या के लिए पति ने दी थी पांच लाख की सुपारी

स्वामीनाथ एक पार्सल ले जाने के बहाने महिला के पास गया और गला कस कर उसकी हत्या कर दी। उसने महिला के शरीर से सभी जेवरात उतार लिये और दरवाजा बाहर से लाक कर दिया। पुलिस लूट को लेकर जांच करती रही। बाद में महिला के पति अनभिज्ञता का नाटक किया। उसने पुलिस से बताया था कि बदमाश बाहर से दरवाजा बंद होने की बात कही। पुलिस ने उसका वाट्सएप काल चेक किया। खाता चेक करने पर पता चला कि उसने स्वामीनाथ के खाते में पांच लाख रुपये भेजे हैं। एसएसपी ने कहा कि स्थानीय पुलिस के सहयोग से स्वामीनाथ को गिरफ्तार किया गया है। स्थानीय स्तर पर अभी तक उसके कोई आपराधिक मामले संज्ञान में नहीं है। फिर भी मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी