सब्‍जी लेने जा रहे किशोर की ट्रेलर की चपेट में आने से मौत

सुबह करीब छह बजे नौमी निषाद अपने घर से पैदल सब्‍जी लाने के लिए निकला था। वह अभी वार्ड नंबर 11 के पास पहुंचा था कि पीछे से आ रहा एक ट्रेलर उसे ठोकर मारते हुए आगे निकल गया। इससे तत्काल उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

By Satish ShuklaEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 01:01 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 02:23 PM (IST)
सब्‍जी लेने जा रहे किशोर की ट्रेलर की चपेट में आने से मौत
वाहन दुर्घटना में हुई मौत का प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो।

गोरखपुर, जेएनएन। पीपीगंज थाना क्षेत्र के पीपीगंज नगर पंचायत के वार्ड नंबर 11 में मुख्य मार्ग पर ट्रेलर की चपेट में आने से सब्‍जी बिक्रेता एक किशोर की मौत हो गई। उसका नाम नौमी नाथ निषाद था। वह भगवानपुर सब्जी मंडी में सब्‍जी खरीदारी करने के लिए जा रहा था। पुलिस चालक व ट्रेलर को कब्जे में लेकर जांच में जुटी है। किशोर नगर पंचायत के ही वार्ड नंबर सात का निवासी था। उसकी आयु 16 वर्ष थी।

बुधवार की सुबह करीब छह बजे नौमी निषाद अपने घर से पैदल सब्‍जी लाने के लिए निकला था। वह अभी वार्ड नंबर 11 के पास पहुंचा था कि पीछे से आ रहा एक ट्रेलर उसे ठोकर मारते हुए आगे निकल गया। इससे तत्काल उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि इस समय कस्बे में नाला निर्माण हो रहा है। इसके चलते सड़क पर गिट्टी और‍ मिट्टी बिखरी है। सड़क पर ही एक ट्रक खड़ा है। इसके चलते रास्‍ता सकरा हो गया है। सकरे रास्‍ते से किशोर निकल रहा था। इसी दौरान पीछे से आ रहे टेलर ने उसे रौद दिया। इससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

खरीदारी के लिए जा रहा था सब्‍जी मंडी

नौमी निषाद तीन भाइयो मे सबसे बड़ा था और गरीब था। वह सब्जी बेचकर परिवार का भरण पोषण करता था। वह प्रतिदिन ताजा सब्‍जी खरीदकर लाता था और उसे बेचता था। बुधवार की सुबह भी वह सब्‍जी मंडी में खरीदारी करने के लिए जा रहा था।

सायकिल सवार को मे उपनिरीक्षक व सिपाही घायल

कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के मूसाबार के बडुलिया टोले से कुर्की कराकर वापस मोटरसाइकिल से  थाने आ  रहे उपनिरीक्षक अतुल तिवारी व सिपाही हरिनाथ मूसाबार गाँव के पास सामने अचानक साइकिल सवार आ जाने से घायल हो गये। पीछे से आ रहे थानेदार नवीन सिंह व तहसीलदार शशिभूषण ने घायल उपनिरीक्षक व सिपाही को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भेजा जहाँ उनका इलाज चल रहा है ।चिकित्सको के अनुसार दोनों घायल की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

chat bot
आपका साथी