फोरलेन पर ट्रक में पीछे से घुसी कार, युवक- युवती की मौत Gorakhpur News

हाईवे पर खड़े से कार के टकराने का दृश्‍य।
Publish Date:Thu, 01 Oct 2020 07:31 PM (IST) Author: Satish Shukla

गोरखपुर, जेएनएन। खोराबार थाना क्षेत्र के रामनगर कडज़हां में गुरुवार की दोपहर फोरलेन पर खड़ी ट्रक में तेज रफ्तार कार पीछे से घुस गई। हादसे में देवरिया के रहने वाले रहने वाले कार सवार युवक-युवती की मौत हो गई। मोबाइल व जेब में मिले कागजात से पहचान कर पुलिस ने घरवालों को सूचना दी।

देवरिया, बरहज के सुनारी गांव का रहने वाला युवक रोशन सिंह गुरुवार की दोपहर में कार से खुखुंदू की रहने वाली युवती सुलेखा दूबे के साथ रामनगर कडज़हां पहुंचा। देवरिया हाईवे से फोरलेन बाईपास पर चढऩे के बाद कुशीनगर की तरफ जा रहे थे। फोरलेन पर एक किलोमीटर आगे बढ़ते ही कार सड़क किनारे खड़ी ट्रक में पीछे से घुस गई। रफ्तार इतनी तेज थी कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। बोनट व सीट के बीच फंसे रोशन व सुलेखा की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक के चालक ने भागने का प्रयास किया लेकिन कार फंसने की वजह से सफल नहीं हुआ। प्रभारी निरीक्षक खोराबार नासिर हुसैन ने बताया कि हादसे की सूचना युवक व युवती के घरवालों को दे दी गई है। वह क्या करते थे और कहां जा रहे थे इस बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

पुल से गिरे बाइक सवार भाई-बहन

गोला थाना क्षेत्र के चिलवां पुल के पास बाइक पर सवार भाई-बहन पुल के एप्रोच के पास नीचे गिर गए। दोनों को इलाज के लिए सीएचसी लाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक चिकित्सा के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। थाना क्षेत्र के सहड़ौली गांव निवासी राजेंद्र राय का 27 वर्षीय पुत्र तेजप्रताप अपनी 18 वर्षीय बहन प्रियंका के साथ गोरखपुर से दवा कराकर बाइक से घर आ रहे थे। अभी वे लोग चिलवां पुल के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रही जीप से बचने के चक्कर में उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और वे लोग पुल के नीचे गिर गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने उनको सीएचसी पहुंचाया। दोनो की हालत गंभीर बनी हुई है। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.