बाघागाढ़ा फोरलेन पर खड़े ट्रक से टकराया गेहूं लदा ट्रक, दो लोगों की मौत

गोरखपुर के बाघागाढ़ा फोरलेन पर दो ट्रकों की टक्‍कर हो गई। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे मेडिकल कालेज भेजा गया है।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 02:35 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 02:35 PM (IST)
बाघागाढ़ा फोरलेन पर खड़े ट्रक से टकराया गेहूं लदा ट्रक, दो लोगों की मौत
बाघागाढ़ा फोरलेन पर ट्रकों की टक्‍कर में दो लोगों की मौत हो गई। जागरण

गोरखपुर, जागरण संवाददाता : जगदीशपुर बाघागाढ़ा फोरलेन पर देर रात दो ट्रकों में भीषण एक्सीडेंट हो गया। हादसा इतना भयानक था की दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति का गंभीर अवस्था में मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा है। मिली जानकारी के अनुसार कुशीनगर से लखनऊ जाने वाली लेन में टायर खराब होने के कारण एक ट्रक खड़ी थी। ट्रक का खलासी टायर बना रहा था। इस दौरान पीछे से उसी दिशा में आती ट्रक ने खड़ी ट्रक में टक्कर मार दी।

दोनों ट्रकों के उड़ गए परखच्चे

दुर्घटना में दोनों ट्रकों के परखच्चे उड़ गए। इस दौरान मोहाली पंजाब के डेरावासी निवासी 46 वर्षीय अजय कुमार पुत्र खुशीलाल मेहता व मध्य प्रदेश खरगोन के कसरवार थाना क्षेत्र के रसवा निवासी 45 वर्षीय पदम पुत्र मौजलाल की मौके पर ही मौत हो गई । दुर्घटना में रायबरेली निवासी 26 वषी्रय राहुल कुमार पुत्र बाबूलाल गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि घायल राहुल का इलाज मेडिकल कालेज में कराया जा रहा है।

पीआरवी ने दुर्घटना में घायलों को पहुंचाया अस्पताल

पीआरवी जवानों ने वाहन दुर्घटना में घायल करीब आधा दर्जन घायलों को अस्पताल पहुंचाया। चिलुआताल के कालेसर जीरो प्वाइंट पर सुबह एक डीसीएम दुर्घटनाग्रस्त हो गई। चालक डीसीएम में ही फंस गया। घटनास्थल से एक व्यक्ति ने इसकी सूचना डायल 112 पर दी। पीआरवी टीम ने सात मिनट के भीतर मौके पर पहुंच कर चालक को डीसीएम से बाहर निकाला और उसे एंबुलेंस से अस्पताल भेजा।

दूसरी घटना असुरन रोड पर घटी

दूसरी घटना असुरन रोड स्थित डेयरी कालोनी के पास की है। सुबह करीब पांच बजे दो चारपहिया वाहनों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। सूचना मिलते ही पीआरवी जवान मौके पर पहुंचे और घायलों को पीआरवी वाहन से मेडिकल कालेज ले गए। घायलों में बिहार के पश्चिमी चंपारण थाना शिकारपुर सतवरिया की लालसा देवी, उनके पुत्र अशोक कुमार, कुशीनगर के जटहा थाने के पतनहा के आनंद कुमार, आटो चालक व शास्त्रीपुरम बक्शीपुर निवासी मारकंडेय कुमार वर्मा शामिल हैं। पीआरवी टीम में कमांडर रामसुधाकर पांण्डेय व सब कमांडर यशपाल यादव शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी