तेज रफ्तार जीप पेड़ से टकराकर पलटी, महिला की मौत कई हुए घायल Gorakhpur News

सिकरीगंज थाना क्षेत्र के हरदत्तपुर गांव के पास सुबह करीब नौ बजे तेज रफ्तार जीप पेड़ से टकराकर पलट गई। इससे एक महिला की मौत हो गई तीन व्यक्ति घायल हो गए। घायलों में से एक की हालत चिंताजनक है।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 08:10 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 08:10 AM (IST)
तेज रफ्तार जीप पेड़ से टकराकर पलटी, महिला की मौत कई हुए घायल Gorakhpur News
सड़क हादसे में महिला की हुई मौत। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन : सिकरीगंज थाना क्षेत्र के हरदत्तपुर गांव के पास सुबह करीब नौ बजे तेज रफ्तार जीप पेड़ से टकराकर पलट गई। इससे एक महिला की मौत हो गई, तीन व्यक्ति घायल हो गए। घायलों में से एक की हालत चिंताजनक है। उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

अनियंत्रित होकर दो लोगों को ठोकर मार पेड़ से टकरा गई जीप

उरुवा थाना क्षेत्र के मन्नूलाल भताड़ी निवासी प्रेमचंद अपनी पत्नी देवंती देवी के साथ जीप से गोरखपुर जा रहे थे। हरदत्तपुर के पास जीप अनियंत्रित होकर बाइक सवार कल्हना गांव निवासी रवि पांडेय व साइकिल सवार साउंडीह निवासी राजेश पासवान को ठोकर मारते हुए पेड़ टकराकर पलट गई। इससे जीप में सवार 45 वर्षीय देवंती देवी गंभीर रूप से घायल हुईं। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनके पति को हल्की चोटें आईं । दुर्घटना में रवि पांडेय व राजेश पासवान भी घायल हो गए हैं। रवि का एक निजी नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है, जबकि राजेश को ग्रामीणों के सहयोग से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र उरुवा लाया गया। वहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सिकरीगंज थानाध्यक्ष राजाराम द्विवेदी ने जीप को कब्जे में ले लिया।

पूर्व प्रधान को पीटा, तोड़फोड़ का आरोप

उरुवा थाना क्षेत्र के ग्राम लाखुन खुर्द निवासी पूर्व प्रधान इंद्रेश ने उरुवा पुलिस को तहरीर दी कि गांव के एक व्यक्ति पर मारपीट का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि आरोपित इंटरलाकिंग की ईंट उखाड़ रहा था। उन्होंने मना किया तो उसने उनकी पिटाई कर दी। थानाध्यक्ष दुर्गेश कुमार सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

180 बोतल नेपाली शराब बरामद, आरोपित गिरफ्तार

कैंपियरगंज थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के करतहरी मोड़ पर आकाश सिंह निवासी पठनपुरवा के पास से 180 बोतल नेपाली अंग्रेजी शराब बरामद की। आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर पुलिस उसे जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी