7400 शीशी अंग्रेजी शराब व चोरी की पांच बाइक बरामद

कुशीनगर के तरयासुजान थाना क्षेत्र के गोसाई पट्टी के बड़ी गंडक नहर के पुल से तीन तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया तस्करों की निशानदेही पर पुलिस ने हरियाणा निर्मित शराब भी बरामद की है आरोपितों के पास से चोरी की पांच बाइक व दो पिकअप भी बरामद हुई है।

JagranWed, 28 Jul 2021 04:00 AM (IST)
7400 शीशी अंग्रेजी शराब व चोरी की पांच बाइक बरामद

कुशीनगर: तरयासुजान: थाना क्षेत्र के गोसाईं पट्टी के बड़ी गंडक नहर के पुल पर मंगलवार सुबह पांच बजे पुलिस ने तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया। इनकी निशानदेही पर 7400 शीशी हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब, चोरी की पांच मोटरसाइकिलें व पिकअप भी बरामद हुए। तरयासुजान थाने के पथरवां तथा पटहेरवा थाने डूभा गांव में पिछले दिनों गन्ने के खेत में मिली शराब इन्हीं की बताई जा रही है। एसएचओ तरयासुजान कपिलदेव चौधरी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि शराब तस्करों का गिरोह मंगलवार को शराब तस्करी कर बिहार ले जाने वाला है। पुलिस टीम ने गोसाईपट्टी गंडक नहर पुल पर घेर कर मोटरसाइकिल सवार तस्कर प्रिस शर्मा निवासी अमरवां, शंभू सिंह निवासी रजवटिया थाना पटहेरवा, सगीर निवासी सिसवीदीगर को गिरफ्तार किया। पूछताछ और उनकी निशानदेही पर तरयासुजान थाने के गोसाई पट्टी गांव में एक खेत से 7400 शीशी हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब बरामद की गई। गांव के ही पास स्थानों से दो पिकअप व चोरी की पांच मोटरसाइकिलें भी बरामद की गई। एसएचओ ने बताया कि पिछले दिनों यही तस्कर गन्ने के खेत में शराब फेंक भाग गए थे। उन्हें जेल भेजने की कार्रवाई चल रही है। पुलिस टीम में एसआइ रणजीत सिंह बघेल, संदीप सिंह, आनंद शंकर सिंह हे. का., राधेश्याम, धर्मवीर यादव, संतोष प्रजापति, का. रामप्रवेश यादव, आलोक कुमार, जमशेद आदि शामिल रहे।

15 हजार का इनामी गिरफ्तार

स्वाट व अहिरौली बाजार पुलिस की संयुक्त टीम ने मंगलवार को फरार चल रहे शातिर को गिरफ्तार किया। उसके ऊपर 15 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था।

स्वाट व अहिरौली बाजार पुलिस को सूचना मिली कि जगदीशपुर बाजार में एक संदिग्ध मौजूद है। मौके पर पुलिस का वाहन देख बाजार के समीप पुलिया पर खड़ा एक युवक भागने लगा। दौड़ाकर पुलिसकर्मियों ने उसे दबोच लिया। पूछताछ के दौरान उसकी पहचान सौरभ निषाद निवासी इटहिया थाना गुलरिहा जनपद गोरखपुर के रूप में हुई। एसएचओ संजय कुमार सिंह ने बताया कि सौरभ के विरुद्ध पाक्सो एक्ट सहित कई धाराओं में मुकदमा पंजीकृत है।

तेज गति अनियंत्रित कार खेत में पलटी

मंगलवार को पूर्वाह्न तुर्कपट्टी थानाक्षेत्र के राजापाकड़ गांव में पंसरवा पुल से सौ मीटर पूरब एक अनियंत्रित कार सड़क से नीचे खेत में पलट गई। कार में सवार एकमात्र चालक को हल्की चोट लगी।

कसया-तमकुहीरोड मार्ग पर पूरब दिशा से आ रही कार एक अनियंत्रित बाइक सवार को बचाने के चक्कर में सड़क की पटरी पर मौजूद पेड़ से टकराने के बाद करीब पांच-छह फीट नीचे खेत में पलट गई। कार चालक किसी तरह दरवाजा खोलकर बाहर निकला। उसे हल्की चोट लगी थी। ग्रामीणों की मदद से कार को सीधा कराया गया। मौके पर कांस्टेबल अशोक यादव पहुंचे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.