दो अधिकारी समेत 65 कोरोना पाजिटिव, एक की मौत

चिकित्सक व फार्मासिस्ट के कोरोना की चपेट में आने पर सीएचसी परतावल और मिठौरा को 24 घंटे के लिए सील कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 12:16 AM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 07:01 AM (IST)
दो अधिकारी समेत 65 कोरोना पाजिटिव, एक की मौत
दो अधिकारी समेत 65 कोरोना पाजिटिव, एक की मौत

महराजगंज: जिले में कोरोना तेजी से पांव पसार रहा है। अपर पुलिस अधीक्षक की पत्नी, जिला समाज कल्याण अधिकारी (विकास), सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी, दो डाक्टर, दो फार्मासिस्ट सहित 65 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जबकि एक की मौत हो गई है। चिकित्सक व फार्मासिस्ट के कोरोना की चपेट में आने पर सीएचसी, परतावल और मिठौरा को 24 घंटे के लिए सील कर दिया गया है।

जिले के समाज कल्याण अधिकारी (विकास), आपरेटर, सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। इसके बाद दोनों विभागों में और सतर्कता बढ़ा दी गई है। कार्यालयों को सैनिटाइजेशन कराया गया। परतावल संवाददाता के अनुसार सीएचसी में कार्यरत दो चिकित्सक और एक सफाईकर्मी भी संक्रमित पाया गया है। अधीक्षक डा. दुर्गेश सिंह ने बताया कि सीएमओ के निर्देश पर सीएचसी परतावल को अगले आदेश तक सील कर दिया गया है।

मिठौरा बाजार संवाददाता के अनुसार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मिठौरा जगदौर में अधीक्षक डा.श्याम बाबू ने बताया कि शुक्रवार को कोरोना जांच किया गया। जिसमें दो फार्मासिस्ट व एक मिठौरा निवासी व्यक्ति पाजिटिव मिले हैं। सभी को होम क्वारंटाइन किया गया है। साथ ही सीएचसी को सील कर दिया गया है। सीएचसी परिसर को सैनिटाइजकरने के बाद 24 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है।कोरोना से बचाव अभियान के नोडल अधिकारी डा. आइए अंसारी ने बताया कि शुक्रवार को 65 संक्रमित पाए गए हैं। जबकि मिठौरा के पिपरा कल्याण निवासी 40 वर्षीय रमेश की मेडिकल कालेज में कोरोना से मौत की रिपोर्ट आई है।

जिले में कुल सक्रिय मरीजों की संख्या 424 हो गई है। 520 लोगों को टीका लगाया गया है।

chat bot
आपका साथी