गोरखपुर में रातों रात बदले गए 16 चौकी प्रभारी समेत 56 दरोगा, एक माह में तीसरा बड़ा तबादला

Gorakhpur Police गोरखपुर पुल‍िस में एक माह के भीतर दरोगाओं का तीसरा बड़ा तबादला हुआ है। एसएसपी डा. विपिन ताडा ने शहर क्षेत्र में तीन साल से तैनात 16 चौकी प्रभारी समेत 56 दारोगा का तबादला कर दिया है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 07:30 AM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 07:30 AM (IST)
गोरखपुर में रातों रात बदले गए 16 चौकी प्रभारी समेत 56 दरोगा, एक माह में तीसरा बड़ा तबादला
गोरखपुर में बड़े पैमाने पर दरोगाओं का तबादला हुआ है। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। एसएसपी डा. विपिन ताडा ने शहर क्षेत्र में तीन साल से तैनात 16 चौकी प्रभारी समेत 56 दारोगा का तबादला कर दिया। शनिवार तक सभी को नवीन तैनाती स्थल पर कार्यभार ग्रहण कर लेना है। इस माह इसके पहले भी दो बार दरोगाओं का तबादला हो चुका है। 

इनका हुआ तबादला

एसएसआइ कोतवाली रहे इत्यानंद पांडेय को हरनहीं चौकी प्रभारी बनाया गया है, नखास चौकी प्रभारी राम सिंह को थाना कैंपियरगंज, बेनीगंज चौकी प्रभारी विनोद कुमार सिंह को थाना बड़हलगंज, नगर निगम चौकी प्रभारी नंदलाल यादव को चौरी चौरा थाना, अरविंद राय को कोतवाली से खजनी, अविनाश कुमार को राजघाट से खजनी, गौरव कन्नौजिया को राजघाट से बेलघाट, घासी कटरा चौकी प्रभारी गुरु प्रसाद को चौकी प्रभारी मजनू, पंकज कुमार को तिवारीपुर से पिपराइच, शैलेंद्र कुमार को तिवारीपुर से कैंपियरगंज, सरदेंदु को तिवारीपुर से हरपुर बुदहट भेजा गया है।

इन्‍हें भी म‍िली नई तैनाती

इसके अलावा रविंद्र नाथ चौबे को चौकी प्रभारी मोहद्दीपुर से थाना गगहा, एयरफोर्स चौकी प्रभारी सुनील कुमार गुप्ता व कलेक्ट्रेट चौकी प्रभारी अवधेश चंद्र मिश्रा को सिकरीगंज थाना, पैडलेगंज चौकी प्रभारी अशोक कुमार यादव को गगहा, दिनेश कुमार चौधरी को कैंट से थाना गोला, घनश्याम यादव को कैंट से बड़हलगंज, पुष्पेंद्र द्विवेदी को खोराबार से पीपीगंज, सरवर आलम को खोराबार से कैंपियरगंज, अरविंद कुमार यादव को खोराबार से उरुवा थाना, अभिनव मिश्रा को आजाद नगर चौकी प्रभारी से एयरफोर्स चौकी, राजेश कुमार सिंह को रामगढ़ताल से गगहा स्‍थानांतर‍ित क‍िया गया है। 

इनका  भी हुआ तबादला

अखिलेश कुमार को रामगढ़ताल से बांसगांव, दिनेश कुमार को गोरखनाथ से गगहा, कौवाबाग चौकी प्रभारी राजेंद्र सिंह को मछली गांव चौकी प्रभारी बनाया गया। असुरन चौकी प्रभारी धर्मेंद्र कुमार को थाना पिपराइच, चंदन खरवार को कैंपियरगंज से चौकी प्रभारी पैडलेगंज, सदानंद सिन्हा को पीपीगंज से चौकी प्रभारी घासी कटरा, शेर बहादुर यादव को पीपीगंज से चौकी प्रभारी नगर निगम, बरगदवा चौकी प्रभारी दिग्विजय सिंह परमार को थाना कैंट, चौकी प्रभारी मजनू अरविंद कुमार सिंह को थाना सहजनवा, हरि प्रकाश यादव को चिलुआताल से रामगढ़ताल, सत्य प्रकाश त्रिपाठी को चिलुआताल से चौकी प्रभारी कलेक्ट्रेट बनाया गया है।

कल तक नई तैनाती पर करनी होगी र‍िपोर्ट

रमेश चंद्र चौधरी को गीडा थाने से चौकी प्रभारी आजाद नगर, सत्यदेव को कोरोना सेल से चौकी प्रभारी कौवाबाग, प्रणव ओझा को चौरी चौरा से चौकी प्रभारी असुरन, जयप्रकाश यादव को चौरी चौरा से थाना कोतवाली,भूपेंद्र कुमार को झंगहा से तिवारीपुर, शंभू दयाल मिश्रा को कैंपियरगंज से रामगढ़ताल, संतोष यादव को गुलरिहा से थाना गीडा, सरोज प्रसाद को गुलरिहा से गगहा, अजय कुमार वर्मा को गुलरिहा से झंगहा, वंश बहादुर यादव गुलरिहा से झंगहा, सुनील कुमार गुलरिहा से बांसगांव, संजय कुमार सिंह बेलघाट से चौकी प्रभारी पादरी बाजार, प्रवीण कुमार बेलघाट से चौकी प्रभारी मेडिकल कालेज, दुर्गेश कुमार शुक्ला खजनी से चौकी प्रभारी नखास, रविंद्र कुमार दुबे सिकरीगंज से चौकी प्रभारी झरना टोला बनाया गया है। स्‍थानांतर‍ित सभी दरोगाओं को अपनी नए स्‍थान पर शन‍िवार तक र‍िपोर्ट करनी होगी। 

chat bot
आपका साथी