गोरखपुर में युवक से 25 हजार रुपये की लूट, पुलिस ने संदिग्‍ध बताया Gorakhpur News

गोरखपुर में नशे में धुत एक युवक से 25 हजार रुपये की लूट हो गई है। पीडि़त गौरव दूबे महराजगंज जिले के पुरंदरपुर थाने के रनियापुर कस्बे का निवासी है। हालांकि पुलिस मामले को पूरी तरह संदिग्ध बता रही है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 11:09 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 11:09 AM (IST)
गोरखपुर में युवक से 25 हजार रुपये की लूट, पुलिस ने संदिग्‍ध बताया Gorakhpur News
गोरखपुर में युवक से 25 हजार रुपये की लूट का मामला सामने आया है। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन। कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के सोकनी चौराहे पर नशे में धुत एक युवक से 25 हजार रुपये की लूट हो गई है। पीडि़त गौरव दूबे महराजगंज जिले के पुरंदरपुर थाने के रनियापुर कस्बे का निवासी है। हालांकि पुलिस मामले को पूरी तरह संदिग्ध बता रही है।

गौरव ने पुलिस को सूचना दी कि उसके साथ कुछ बदमाशों ने 25 हजार रुपये लूट लिया है। बाद में बताया कि वह मटेलू नाम के एक व्यक्ति से बाइक लेकर आया था। बाइक बदमाशों ने लूट ली है। पुलिस उसे लेकर थाने आ गई। पुलिस कर्मियों के मुताबिक युवक पूरी तरह नशे में धुत था। तलाशी के दौरान गौरव के पास से 10 हजार रुपये व मोबाइल मिला है। पुलिस ने बाइक मालिक मटेलू से संपर्क किया तो पता चला कि बाइक उसके घर पर मौजूद है। गौरव की ससुराल पीपीगंज थाने के जसवल में है। सूचना पर ससुराल के लोग भी वहां पहुंच गए और उसे अपने साथ लेते गए। प्रभारी निरीक्षक कैंपियरगंज नवीन सिंह ने बताया कि युवक नशे में था। वह कभी कुछ कह रहा है तो कभी कुछ। मामला पूरी तरह संदिग्ध है। वैसे पुलिस घटना की जांच कर रही है।

गुमटी का ताला तोड़कर चोरी का प्रयास

रामगढ़ताल थाना क्षेत्र के यशोधराकुंज निवासी त्रिलोकी जायसवाल ने आरोप लगाया कि दो व्यक्तियों ने उसकी गुमटी का ताला तोड़कर चोरी करने की कोशिश है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। त्रिलोकी ने थाने को दी गई तहरीर के माध्यम से कहा है कि कुशीनगर जिले के तमकुहीरोड का निवासी है। मंगलवार रात दो व्यक्तियों ने उसकी गुमटी का ताला तोड़कर चोरी की कोशिश की। उन्होंने मुहल्ले वालों के सहयोग से उन्हें पकड़कर इसकी सूचना 112 नंबर पर दे दी थी।

गोली चलने की सूचना पर दौड़ी पुलिस

रामगढ़ताल थाना क्षेत्र के रामगढ़ताल नौकायन के पास गोली चलने की सूचना पर पुलिस परेशान दिखी। बुधवार रात करीब नौ बजे बुलेट सवार एक युवक ने पुलिस को सूचना दिया कि कुछ व्यक्तियों ने उस पर फायङ्क्षरग किया है। गनीमत रही कि गोली ऊपर से निकल गई। बाद में उसने इसकी जानकारी यूपी 112 पर दी तो रामगढ़ताल थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। प्रभारी निरीक्षक रामगढ़ताल जय नारायण सिंह का कहना है कि पीडि़त शिव कुमार ओझा बस्ती जिले के मूल निवासी हैं। वह यहां तारामंडल में रहते हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि बाइक सवार दो युवकों ने उन पर फायरिंग की है। फायरिंग करने वाला एक पार्षद पुत्र है। डीआईजी/एसएसपी जोगेंद्र कुमार का कहना है कि घटना की सूचना मिलने के बाद दो टीम गठित कर दी गई है। मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी