डीसीएम और ट्रक की टक्कर में 25 घायल, धार्मिक यात्रा से लौट रहा था जायरीन का जत्था Gorakhpur News

सड़क हादसे में 25 जायरीन घायल। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर से बलरामपुर वापस लौट रही डीसीएम की आमने-सामने की टक्कर सिद्धार्थनगर के डुमरियागंज क्षेत्र में बेवां के निकट हो गई। इसमें सवार 25 लोग बुरी तरह घायल हो गए। ड्राइविंग सीट पर बैठे चालक को जेसीबी की मदद से बाहर निकाला गया।

Rahul SrivastavaSun, 28 Feb 2021 09:50 AM (IST)

गोरखपुर, जेएनएन : गोरखपुर से बलरामपुर वापस लौट रही डीसीएम की आमने-सामने की टक्कर सिद्धार्थनगर के डुमरियागंज क्षेत्र में बेवां के निकट हो गई। इसमें सवार 25 लोग बुरी तरह घायल हो गए। ड्राइविंग सीट पर बैठे चालक को जेसीबी की मदद से बाहर निकाला गया। बेवां सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद सभी को बलरामपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

जायरीनाें का लौट रहा था जत्‍था

गोरखपुर जनपद के एक धार्मिक स्थल से जायरीनों का जत्था डीसीएम से बलरामपुर के मिश्रौलिया लौट रहा था। बेवां के करीब टंडवा मैरिज हाल के निकट दूसरी तरफ से आ रही ट्रक से डीसीएम भिड़ गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि डीसीएम के परखच्चे उड़ गए। डीसीएम ड्राइवर अपनी सीट में फंस गया, जिसे जेसीबी की मदद से बाहर निकाला गया। डुमरियागंज पुलिस सूचना पर पहुंची और घायलों को सीएचसी बेवां पहुंचाया। इमरजेंसी में तैनात चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी को बलरामपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घायलों के स्वजनों के मुताबिक चार की हालत गंभीर है।

यह हुए घायल

जाहिद अली, मोमिना खातून, जैतुन्निशा, मो. हनीफ, वाजिद, असलाज अली, अब्बास, याशमीन, खुशबू, वसीम अली, मुर्शिदा,  मेहरुन्निशा, उस्मान, वसीम, अजीम, अजमतुन्निशा,  कैशर जहां, नूरजहां, आकलीमा आदि गंभीर रूप से घायल हैं।

कूड़ा नदी में दो बच्चे डूबे, मौत

सिद्धार्थनगर जिले के सदर थाना क्षेत्र के महदेवा बुजुर्ग में दो बच्चों की कूड़ा नदी में डूबने से मौत हो गई। उन्‍हें डूबते हुए कुछ राहगीरों ने देखा तो घटना की जानकारी गांव के लोगों को दी। जब तक लोग मौके पर पहुंचते तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। मौके पर जुटे लोगों ने दोनों के शव को नदी से बाहर निकाला।  महदेवा बुजुर्ग के गौरीडीह निवासी अकबाल की छह वर्षीय फिजा व 12 वर्षीय सहरयार पुत्र सेराज घर से खेलने निकले थे। दोनों नदी के पास स्थित बाग में खेल रहे थे। इसी बीच खेलते- खेलते फिजा नदी के सेमरा घाट पर पहुंच गई। वह नदी में डूबने लगी तो चिल्लाना शुरू किया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.