शिकंजा कसने पर राजस्थान भागा 25 हजसा का इनामी भू-माफिया ओमप्रकाश

पुलिस के शिकंजा कसने पर भू-माफिया ओमप्रकाश शहर छोड़कर फरार हो गया है।उसकी लोकशन पुलिस को राजस्थान में मिली है। एसएसपी ने ओमप्रकाश पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा है।गिरफ्तारी के लिए एसपी सिटी सोनम कुमार की अगुवाई में विशेष टीम गठित की गई है।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Publish:Sat, 30 Oct 2021 03:15 PM (IST) Updated:Sat, 30 Oct 2021 03:15 PM (IST)
शिकंजा कसने पर राजस्थान भागा 25 हजसा का इनामी भू-माफिया ओमप्रकाश
शिकंजा कसने पर राजस्थान भागा 25 हजसा का इनामी भू-माफिया ओमप्रकाश। फाइल फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। पुलिस के शिकंजा कसने पर भू-माफिया ओमप्रकाश शहर छोड़कर फरार हो गया है।उसकी लोकशन पुलिस को राजस्थान में मिली है। एसएसपी ने ओमप्रकाश पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा है।गिरफ्तारी के लिए एसपी सिटी सोनम कुमार की अगुवाई में विशेष टीम गठित की गई है।

जमीन देने के नाम लोगों से रुपये हडप लेता है ओम प्रकाश

कैंट क्षेत्र के मोहद्दीपुर निवासी ओमप्रकाश पांडेय पर जमीन देने के नाम पर जालसाजी करने के 22 मुकदमे दर्ज किए जा चुके है।मुख्यमंत्री के जनता दर्शन में मामला पहुंचने पर पुलिस ने उसकी खोजबीन शुरू की।कार्रवाई की भनक लगने पर ओमप्रकाश व उसके परिवार के लोगों ने शहर छोड़ दिया।

15 पीडितों ने दर्ज कराए हैं मुकदमे

दो माह के भीतर बिहार, देवरिया व कुशीनगर जिले के रहने वाले 15 पीडि़त ने कैंट थाने में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। प्रभारी निरीक्षक कैंट ने 23 अगस्त को उसके खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की थी। जिसमें उसके ऊपर 25 हजार का इनाम घोषित है।एसएसपी डा. विपिन ताडा ने बताया कि ओमप्रकाश की गिरफ्तारी के लिए एसपी सिटी के नेतृत्व में टीम गठित है।जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ओमप्रकाश पर दर्ज है 22 मुकदमे

भू-माफिया ओमप्रकाश पर कैंट थाने में 22 मुकदमे दर्ज है। पहला मुकदमा 2018 में हुआ था। 22 में 18 मुकदमे जालसाजी के हैं।कैंट थाने में दर्ज हुए गैंगस्टर के मुकदमे में ओमप्रकाश के अलावा सनी देवल, धीरज साहनी और संजय को आरोपित बनाया है लेकिन अभी तक किसी को नहीं पकड़ सकी है।

बहादुर बिटिया के घर पहुंचे थानेदार

शाहपुर के गुलाब वाटिका की बहादुर बिटिया प्रिया सिंह से मिलने के लिए शुक्रवार को पहली बार थानाध्यक्ष दुर्गेश सिंह उसके घर पहुंचे। उसका हौसला बढ़ाया और कहा कि वह उसका नंबर रख ले। ताकि जरूरत पड़ने पर वह उनसे सीधे मदद ले सकती है।

लूट के दो आरोपित गिरफ्तार नगदी व बाइक बरामद

उरुवा थाना पुलिस ने तरैना तिराहे दशवतपुर पर लूट के आरोप में जयगोविंद निषाद, किशन निषाद ग्राम नरौहा को लूट के 1600 रुपये व बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया। जहां से न्‍यायिक अभिरक्षा में उसे जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी