पश्चिम बंगाल ले जाए जा रहे 21 गोवंश बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार Gorakhpur News

प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार सिंह अपने हमराहियों संग सुबह चार बजे गश्त पर थे। सूचना मिली कि तस्कर पशुओं की खेप लेकर बिहार की तरफ जा रहे हैं। टीम ने बहादुरपुर पुलिस चौकी के समीप वाहनों की जांच शुरू कर दी।

By Satish ShuklaEdited By: Publish:Mon, 16 Nov 2020 02:41 PM (IST) Updated:Mon, 16 Nov 2020 02:41 PM (IST)
पश्चिम बंगाल ले जाए जा रहे 21 गोवंश बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार Gorakhpur News
बरामद कंटेनर में रखे गए गोवंश का दृश्‍य।

गोरखपुर, जेएनएन। कुशीनगर जनपद के तरयासुजान पुलिस ने रविवार को बहादुरपुर पुलिस चौकी के समीप कंटेनर से 27 गोवंश बरामद कर दो तस्करों को गिरफ्तार किया। तस्कर पशुओं की यह खेप पश्चिम बंगाल ले जा रहे थे। बताते हैं कि गिरफ्तार तस्‍कर लंबे समय से इस कार्य में लिप्‍त हैं।

कुशीनगर के एएसपी एपी सिंह ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार सिंह अपने हमराहियों संग सुबह चार बजे गश्त पर थे। सूचना मिली कि तस्कर पशुओं की खेप लेकर बिहार की तरफ जा रहे हैं।  टीम ने बहादुरपुर पुलिस चौकी के समीप वाहनों की जांच शुरू कर दी। इसी बीच आए कंटेनर को  पुलिस ने रोका। कंटेनर रुकते ही पुलिस ले उसकी तलाशी ली तो उसमें 27 गोवंश मिले। टीम ने मौके से दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। कंटेनर और तस्‍करों को लेकर पुलिस थाने पहुंच गई।

एक तस्‍कर मुजफ्फरनगर और दूसरा रामपुर का है निवासी

उनकी पहचान अफाक खान निवासी खालापाक थाना सदर कोतवाली जिला मुजफ्फरनगर व मोहम्मद इमरान निवासी परचई कुम्हरिया थाना अजीबनगर जिला रामपुर के रूप में हुई। दोनों को जेल भेज दिया गया। दूसरी तरफ पटहेरवा के एसएचओ अतुल्य कुमार पांडेय ने रविवार सुबह क्षेत्र के महुअवा कांटा के समीप ट्रक से 18 गोवंश बरामद किया। हालांकि तस्कर भाग निकले। अज्ञात तस्करों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

दो दिन पहले भी भाग निकले थे तस्कर

दो दिन पहले पुलिस पीछा करती रही और तस्कर पशुओं से लदा कंटेनर तस्कर लेकर बिहार भाग गए थे। भागते वक्त उन्होंने बिहार बार्डर से सटे सलेमगढ़ स्थित टोल प्लाजा पर बैरियर भी तोड़ दिया था। गश्त के दौरान सूचना मिलने पर पटहेरवा पुलिस ने पीछा किया था। पुलिस ने इस मामले में भी अज्ञात  तस्कर के खिलाफ इस ममाले में मुकदमा दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी