गोरखपुर और बस्‍ती मंडल के 16 लोगों को मिलेे सोने केे सिक्केे, जानें-क्‍या था कार्यक्रम Gorakhpur News

वाइस प्रेंसीडेंट ने बताया कि द्वितीय और तृतीय माह के विजेताओं को भी जल्द ही एक समारोह में सोने के सिक्के दिए जाएंगे। पारस मिल्क के ब्रांड मैनेजर अजिर चतुर्वेदी ने बताया की 50 वर्षों से उच्च गुणवत्ता के दूध उपभोक्ताओं तक पहुंचाता आ रहा है।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 02:04 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 06:01 PM (IST)
गोरखपुर और बस्‍ती मंडल के 16 लोगों को मिलेे सोने केे सिक्केे, जानें-क्‍या था कार्यक्रम Gorakhpur News
सोने के सिक्‍के के साथ विजेता, जागरण।

गोरखपुर, जेएनएन। पारस मिल्क और दैनिक जागरण के दूधो नहाओ सोना घर ले जाओ प्रतियोगिता के विजेताओं को एक समारोह में सोने के सिक्के दिए गए। पहले माह के विजेता बस्ती की  रेनू रावत, राधिका उपाध्याय, ममता मिश्रा, देवरिया के राजेश दुबे, पडरौना के सुमित गुप्ता व असगर हुसैन पडरौना, कुशीनगर की सुषमा, सिद्धार्थनगर के सुधीर गुप्ता, गोंडा के प्रशांत कुमार और गोरखपुर के विजेश पटवा, सुरेंदर, तमन्ना खान, साजिदा खातून, काजल कुशवाहा, लॉरेंस, और आनंद अग्रवाल को कंपनी के वाइस प्रेंसीडेंट नदीम रिजवी ने सोने का सिक्का दिया। सिक्का पाकर विजेताओं के चेहरे खिल उठे। 

द्वितीय और तृतीय माह के विजेताओं को भी मिलेंगे सिक्‍के

वाइस प्रेंसीडेंट ने बताया कि द्वितीय और तृतीय माह के विजेताओं को भी जल्द ही एक समारोह में सोने के सिक्के दिए जाएंगे। पारस मिल्क के ब्रांड मैनेजर अजिर चतुर्वेदी ने बताया की 50 वर्षों से पारस डेयरी के क्षेत्र में उच्चा गुणवत्ता के दूध और दुग्ध उत्पाद उपभोक्ताओं तक पहुंचाता आ रहा है। आम लोगों तक ताजा दूध एवं दूध से बने उत्पाद पहुंचाने के लिए कंपनी ने गीडा में प्लांट लगाया है। आसपास के किसानों से दूध लेकर उपभोक्ताओं तक पहुंचाया जाता है।

कोरोना का खतरा पूरी दुनिया में

पारस मिल्क के प्रबंध निदेशक गजेंद्र नगर नागर ने लकी विजेताओं को बधाई देते हुए कहा कि पूरी दुनिया में कोरोना का खतरा मंडरा रहा है इसलिए लोगों को खुले खाद्य पदार्थों की जगह पैकेट फूड का ही सेवन करना चाहिए। इसी उद्देश्य के साथ पारस मिल्क ने दैनिक जागरण के साथ मिलकर सोने का सिक्का जीतो प्रतियोगिता का आयोजन किया है। इस वजह से उपभोक्ताओं की रूचि खुले दूध की जगह पैकेट वाले दूध में ज्यादा बढ़ी है। कंपनी के निदेशक तेजस नागर ने भी सोने का सिक्का जीतने वालों को बधाई दी।

chat bot
आपका साथी