बाइक सवार दो युवकों को रोडवेज ने रौंदा, मौत

गोंडा : गुरुवार की सुबह लगभग 10 बजे रोडवेज बस ने दो युवकों को रौंद दिया जिससे उनकी मौत ह

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Apr 2018 08:46 PM (IST) Updated:Thu, 12 Apr 2018 08:46 PM (IST)
बाइक सवार दो युवकों को रोडवेज ने रौंदा, मौत
बाइक सवार दो युवकों को रोडवेज ने रौंदा, मौत

गोंडा : गुरुवार की सुबह लगभग 10 बजे रोडवेज बस ने दो युवकों को रौंद दिया जिससे उनकी मौत हो गयी। हादसे का शिकार हुए युवक एक निजी मेडिकल कॉलेज में नर्सिंग के छात्र थे। घटना कटरा थाना क्षेत्र में हुई। हादसा कटराबाजार-तिलका-गोंडा मार्ग पर एक एजूकेशनल इंस्टीट्यूट मोड़ के पास हुआ। रामापुर से गोंडा नियमित जाने वाली रोडवेज बस ने बाइक सवारों को रौंद दिया। घटना के बाद चालक बस लेकर फरार हो गया। हादसे में घायल दोनों युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। सूचना पर घटनास्थल पहुंची एंबुलेंस से युवकों को सीएचसी ले गयी, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। कोतवाल बृजेश ¨सह ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त थाना क्षेत्र के नया पुरवा देवापसिया निवासी रामनिरंजन (20) पुत्र मिट्ठू लाल व बगियातर गौरवाकला निवासी पवन कुमार (22) पुत्र जगत नरायन के रूप में हुई है। दोनों के पास से निजी मेडिकल कॉलेज की आइडी मिली है। कोतवाल ने कहा कि दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। परिवहन निगम के बस एवं चालक की जानकारी ली जा रही है।

भैया अब का होई, इ काव होइ गवा

-सूचना पाकर दोनों मृत युवकों के परिजन जब सीएचसी पहुंचे तो कोहराम मच गया। पवन के पिता जगत नरायन ने मृत बेटे का हाथ पकड़ा और बिलखते हुए कहा कि भैया अब का होई। भैय्या अकेले थे किसे बुलाएंगे कहते हुए अचेत हो गए जिन्हें सहयोगियों ने संभाला। उधर राम निरंजन के पिता मिट्ठू लाल बेटे का शव देखते ही चिल्ला पड़े मुझे भी मार दो। हम ¨जदा रहकर क्या करेंगे। इसके बाद जमीन पर गिरकर बेहोश हो गये। माताओं का करुण क्रंदन सुनकर हर कोई द्रवित हो उठा।

-संबंधित संस्था के डॉयरेक्टर अजिताभ दुबे ने बताया कि दोनों युवक हमारे कॉलेज के छात्र थे। वर्तमान में सतीश चंद्र पांडे मेमोरियल अस्पताल में पैरामेडिकल स्टाफ के पद पर तैनात थे। राम निरंजन व पवन दोनों अस्पताल में रात की ड्यूटी करके अपने वापस जा रहे थे। हमें अभी सूचना मिली है।

कान में लगा रखी थी लीड, हेलमेट भी नहीं पहना

-प्रभारी निरीक्षक बृजेश ¨सह ने बताया कि बाइक चालक ने अपने कानों में मोबाइल की लीड लगा रखी थी। शायद गाना सुन रहा था। घटना स्थल से लीड व मोबाइल मिली है। मृतक के जेब से आइकार्ड भी बरामद हुआ है। अधीक्षक डॉ. ¨वध्याचल ¨सह ने बताया कि दोनों के सिर में गंभीर चोट के कर गहरी हेडेंजरी हुई जिससे अत्यधिक रक्त बह गया और मौत हो गई। यदि बाइक सवार युवक हेलमेट पहने होते तो शायद उनकी जान बच सकती थी।

chat bot
आपका साथी