डूबने से बालिका समेत दो की मौत

अलग-अलग घटनाओं में एक बालिका समेत दो लोगों की

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 10:55 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 10:55 PM (IST)
डूबने से बालिका समेत दो की मौत
डूबने से बालिका समेत दो की मौत

गोंडा : अलग-अलग घटनाओं में एक बालिका समेत दो लोगों की डूबने से मौत हो गई। वहीं, दो दिन पूर्व बिसुही नदी में डूबने से हुई बच्चों की मौत के आश्रितों को प्रशासन ने अहेतुक सहायता का वितरण किया है।

भंभुआ में मामला सरयू नदी स्थित कटरा घाट का है। शनिवार की सुबह करीब चार बजे कुछ लोग नदी में स्नान कर रहे थे। उसी बीच एक किशोरी का पैर फिसल गया और वह डूबने लगी। नदी में पानी अधिक होने की वजह से उसे बचाने की हिम्मत कोई नहीं कर सका। पुलिस ने पहले स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव की तलाश शुरू कराई मगर सफलता नहीं मिली। बाद में बाराबंकी के गोताखोर को बुलाया गया। इसके बाद बालिका का शव बरामद किया गया। मृतका की पहचान सीमा सिंह निवासी ग्राम बेलमत्थर चौहानपुरवा परसपुर के रूप में हुई। बताया जाता है कि वह अपनी मां साधना सिंह के साथ स्नान करने गई थी। उसी बीच यह हादसा हो गया। कोतवाल प्रदीप कुमार सिंह ने बताया पैर फिसलने से किशोरी की डूबने से मौत हो गई है।

परसपुर में बहुअन मदार मांझा के सोतिया नाला में डूबकर एक व्यक्ति की मौत हो गई। बाराबंकी के बांसगांव निवासी धनीराम यादव भैंस की पूंछ के सहारे नाला को पार करके दूसरे छोर पर जा रहा था। बीच धारा में पहुंचते ही उसके हाथ से पूंछ छूट गई। इससे वह डूब गया। ग्रामीणों के प्रयास से शव बरामद कर लिया गया है। थाना प्रभारी सुधीर सिंह ने बताया कि शव को बरामद कर कार्रवाई की जा रही है।

कटरा बाजार में पचरुखी मनोहरजोत गांव निवासी विक्रांत, महेश यादव व आनंद मिश्रा की गत दिवस बिसुही नदी में डूबने से मौत हो गई थी। शनिवार को विधायक बावन सिंह ने मजिस्ट्रेट कुलदीप सिंह के साथ आश्रितों को सहायता प्रदान की।

chat bot
आपका साथी