बिजली के पोल से टकराकर दूल्हे के भाई समेत तीन दोस्तों की मौत

गोंडा छपिया थाना क्षेत्र के कर्मा गांव के पास हुई दुर्घटना खुशियों की जगह छाया मातम।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 11:01 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 11:01 PM (IST)
बिजली के पोल से टकराकर दूल्हे के भाई समेत तीन दोस्तों की मौत
बिजली के पोल से टकराकर दूल्हे के भाई समेत तीन दोस्तों की मौत

संसू, बभनान (गोंडा) : भाई की शादी में अपने दोस्तों संग बरात जा रहे दूल्हे के भाई समेत तीन युवकों की बिजली के पोल से टकराकर मौत हो गई। कर्मा गांव के पास सड़क के किनारे मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर विद्युत पोल से टकरा गई। हादसे के बाद घर में मातम छा गया है।

बस्ती जिला के थाना दुबौलिया ग्राम नेदुरी निवासी रमेश गिरि बाइक से अपने भाई की बरात जा रहा था। उसकी बाइक पर उसके दोस्त इंद्रदेव यादव व सिकंदर यादव निवासी ग्राम कुदियारी थाना दीदारगंज जिला आजमगढ़ भी सवार थे। वह सभी मसकनवा निवासी राधेश्याम गिरि के यहां बरात में आ रहे थे। वह तीनों छपिया के कर्मा गांव के पास पहुंचे थे। तभी बाइक अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा गई। इसमें रमेश गिरि की मौके पर मौत हो गई। उसके दोनों साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छपिया ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उन दोनों को भी मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष छपिया आरके सिंह ने बताया कि हादसे की सूचना मृतकों के स्वजन को दी गई। स्वजन घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। खुशियों की जगह छाया मातम

-घटना की सूचना मिलते ही खुशियों का माहौल मातम में बदल गया। आनन-फानन में जो जहां था वहां से घटनास्थल की ओर दौड़ पड़ा। जिसने भी घटना के बारे में सुना उसके मुंह से सिर्फ यही निकला कि हे भगवान यह क्या हो गया। हादसे ने एक साथ चार परिवारों को झकझोर कर रख दिया।

चार भाइयों में तीसरे नंबर पर था रमेश

-रमेश चार भाइयों में तीसरे नंबर पर था। उसके एक भाई की पहले ही मौत हो चुकी है। तीन भाइयों में दिनेश की शादी में अपने दोस्तों के साथ रमेश एक ही मोटरसाइकिल से जा रहा था, लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। भाई की शादी में पहुंचने के पहले ही हादसे में रमेश व उसके के दोस्तों की जान चली गई। मुंबई में एक साथ काम करते थे तीनों

-स्वजन ने बताया कि मुंबई में एक साथ तीनों युवक काम करते थे। सिकंदर व इंद्रदेव दोनों चचेरे भाई हैं। घनिष्ठ मित्रता के कारण शादी में शामिल होने के लिए आजमगढ़ से आए हुए थे। रमेश मुंबई में फर्नीचर का काम करता था और सिकंदर व इंद्रदेव वायरिग का काम करते थे।

chat bot
आपका साथी