होली को लेकर बाजार में दिखा उल्लास

होली में अब महज दो दिन शेष रह गए हैं। बाजार में दुकानें सज गई हैं। चौक हो या भरत मिलाप हर ओर होली का उल्लास दिख रहा है। पिचकारी से लेकर अबीर गुलाल तक की दुकानों पर खरीदारी हो रही है। कोई मुखौटा पसंद कर रहा है तो कोई अन्य होली सामग्री। यही नहीं कपड़ों की दुकानों पर भी भीड़ लग रही है। मिठाइयों पर कई तरह की

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Mar 2019 08:00 AM (IST) Updated:Tue, 19 Mar 2019 08:00 AM (IST)
होली को लेकर बाजार में दिखा उल्लास
होली को लेकर बाजार में दिखा उल्लास

गोंडा: होली में अब महज दो दिन शेष रह गए हैं। बाजार में दुकानें सज गई हैं। चौक हो या भरत मिलाप, हर ओर होली का उल्लास दिख रहा है। पिचकारी से लेकर अबीर गुलाल तक की दुकानों पर खरीदारी हो रही है। कोई मुखौटा पसंद कर रहा है तो कोई अन्य होली सामग्री। यही नहीं, कपड़ों की दुकानों पर भी भीड़ लग रही है। मिठाइयों पर कई तरह की मिठाईयां इस बार बाजार में आई है। सूखी मिठाइयों की मांग अधिक है। इन सबके बीच कपड़ों की दुकानों पर भीड़ आ रही है। बाजार में कई तरह की स्कीम भी लांच की गई है।

बडगांव स्थित ददुआ बाजार श्री श्याम मंदिर में आयोजित सतरंगी फागुन मेला के अवसर परस्थानीय कलाकारों के साथ बाहर से आए कलाकारों ने भी अपने भजनों की हाजिरी लगाई। भजनों के शुरूआत परमानंद शर्मा ने गणेश वंदना से शुरू हुई। सुरेश भावसिंहका ने बोलो बोलो प्रेमियो खाटू वाले की जय.., गोकुल शर्मा ने कुछ तो है सरकार तेरी सरकारी में.., पुनीत बंसल ने हर ग्यारस की ग्यारस तुमसे मुलाकात हो जाये.. तो सामने बैठयो है तो मुलाकात हो जाए.., का गीत प्रस्तुत किया। दिनेश अग्रवाल, प्रिया पुजारन, कुक्की अरोड़ा ने गाया। बीच-बीच में राज झांकी ग्रुप द्वारा राधाकृष्ण, सुदामा चरित्र, और फूलों की होली की झांकी दिखाई गयी। श्याम प्रेमियों ने श्याम संग फूलों की होली खेली। मंदिर परिसर रंग बिरंगी झालरों, फूल पत्तियों और लड़ी से सजा रहा और बाबा दादी का श्रृंगार मनमोहक रहा। चांद मल मित्तल, प्रदीप गोयल, प्रमोद, बजरंग शर्मा, ज्योति शर्मा, पूजा गुप्ता, वर्षा, प्रिया, शिखा सिघल, संगीता अग्रवाल सहित अन्य मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी