पुलिस ने वापस ली मंडी सचिव की सुरक्षा

गोंडा : कृषि उत्पादन मंडी समिति के सचिव मो. इसराइल को दी गई सुरक्षा 24 घंटे के भीतर ही

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Nov 2018 10:00 PM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 10:00 PM (IST)
पुलिस ने वापस ली मंडी सचिव की सुरक्षा
पुलिस ने वापस ली मंडी सचिव की सुरक्षा

गोंडा : कृषि उत्पादन मंडी समिति के सचिव मो. इसराइल को दी गई सुरक्षा 24 घंटे के भीतर ही पुलिस ने वापस ले ली है। उसका कहना है कि जब सुरक्षा के बाबत पुलिस अधिकारियों से बात की तो किसी ने नहीं सुनी। घटना के तीन दिन के बाद भी जांच के नाम पर पुलिस एक कदम भी आगे नहीं बढ़ सकी है। ऐसे में आरोपित खुलेआम घूम रहे हैं।

मामला मंडी समिति कर्नलगंज का है। विधानसभा कटरा बाजार के भाजपा विधायक बावन ¨सह के पुत्र मोनू उर्फ वैभव ¨सह, हरिश्चंद्र मौर्य समेत 30 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज है। आरोप है कि इन लोगों द्वारा सचिव पर दफ्तर में घुसकर हमला किया गया। पीड़ित का कहना है कि पहले दिन पुलिस ने उन्हें एक होमगार्ड व एक सिपाही बतौर सुरक्षा के रूप में प्रदान किया था। बाद में उसे भी हटा लिया गया। उनका आरोप है कि पुलिस इस मामले में निष्क्रिय बनी हुई है। सोमवार को न तो सुरक्षा मिली और न ही किसी भी पुलिस अधिकारी ने उससे कोई बात की। एसपी लल्लन ¨सह का कहना है कि इस मामले में सचिव की तहरीर पर मुकदमा दर्ज है। कर्नलगंज पुलिस पूरे मामले की विवेचना कर रही है। सुरक्षा के बाबत आवश्यक निर्देश दिए गए हैं। वहीं, भाजपा विधायक के बेटे का आपराधिक इतिहास भी खंगालने में पुलिस लग गई है।

जमानत पर है सजायाफ्ता मोनू

मंडी सचिव पर हमले का आरोपित विधायक पुत्र मोनू शहर के नर्सिगहोम में हुए बहुचर्चित गोलीकांड के मामले में सजायाफ्ता है। कुछ ही दिन पूर्व ही वह जमानत पर छूटा है। हालांकि अबतक उसपर पुलिस की मेहरबानी बनी है।

chat bot
आपका साथी