179 ने दी पैरामेडिकल की परीक्षा

- छात्र महाविद्यालय में परीक्षा को लेकर नाराजगी जता रहे हैं। छात्र नेताओं प्राचार्य से ज्ञापन देकर आपत्ति दर्ज कराई है। शिवम पांडेय ने कहा कि इससे शिक्षक व स्टाफ उधर व्यस्त हो जाते हैं, जिससे दिक्कत होती है। सच्चिदानंद ने प्राचार्य को मांगपत्र सौंपकर इस पर रोक लगाने की मांग की है। महाविद्यालय के मीडिया प्रभारी शैलेंद्र नाथ मिश्र ने कहा कि छात्रों ने आपत्ति दर्ज कराई है। विश्वविद्यालय को अवगत करा दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 09:42 PM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 09:42 PM (IST)
179 ने दी पैरामेडिकल की परीक्षा
179 ने दी पैरामेडिकल की परीक्षा

गोंडा : लाल बहादुर शास्त्री पीजी कॉलेज में डॉ. राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय की पैरामेडिकल की परीक्षा कराई गई। सोमवार को 179 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी। महाविद्यालय गेट पर सघन तलाशी ली गई। आंतरिक सचल दल ने कमरों में घूमकर परीक्षा का जायजा लिया। महाविद्यालय प्रशासन ने नकलची न मिलने का दावा किया।

एलबीएस पीजी कॉलेज को विश्वविद्यालय ने परीक्षा केंद्र बनाया है। यहां निजी संस्थानों पर पढ़ाई कर रहे छात्रों की परीक्षा कराई जा रही है। हालांकि, इससे यहां अध्ययनरत छात्रों को पढ़ाई में परेशानी होती है। बावजूद इसके परीक्षा कराई जा रही है। प्राचार्य डॉ. हरि प्रकाश श्रीवास्तव ने बताया कि 180 परीक्षार्थियों का पंजीकरण था, जिसमें एक अनुपस्थित रहा। बाकी सभी ने निर्धारित समय पर कॉलेज पहुंचकर परीक्षा दी है। नियंता परिषद के सदस्यों को गेट पर तलाशी लेकर प्रवेश कराया गया है। आंतरिक सचल दल भी परीक्षा में सक्रिय रहा। कहीं कोई गड़बड़ी नहीं मिली है। शांति पूर्ण से परीक्षा कराई गई है। छात्र जता रहे ऐतराज

- छात्र महाविद्यालय में परीक्षा को लेकर नाराजगी जता रहे हैं। छात्र नेताओं प्राचार्य से ज्ञापन देकर आपत्ति दर्ज कराई है। शिवम पांडेय ने कहा कि इससे शिक्षक व स्टाफ उधर व्यस्त हो जाते हैं, जिससे दिक्कत होती है। सच्चिदानंद ने प्राचार्य को मांगपत्र सौंपकर इस पर रोक लगाने की मांग की है। महाविद्यालय के मीडिया प्रभारी शैलेंद्रनाथ मिश्र ने कहा कि छात्रों ने आपत्ति दर्ज कराई है। विश्वविद्यालय को अवगत करा दिया गया है।

chat bot
आपका साथी