कोल्ड स्टोर कराया खाली

आलू निकलवाकर किसानों को दिलवा दिया गया है

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 10:11 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 10:11 PM (IST)
कोल्ड स्टोर कराया खाली
कोल्ड स्टोर कराया खाली

गोंडा : वजीरगंज स्थित एक कोल्ड स्टोर में 27 हजार बोरी आलू रखा गया था। उद्यान निरीक्षक अनिल शुक्ल ने बताया कि आलू निकलवाकर किसानों को दिलवा दिया गया है। अब स्टोर खाली है। (संसू) बैठक में हुई चर्चा

गोंडा : क्षेत्र पंचायत की बैठक झंझरी ब्लॉक सभागार में आहूत की गई। इसमें विकास कार्यक्रमों पर चर्चा करने के साथ ही प्रस्ताव आमंत्रित किए गए। बैठक में बीडीओ अरुण कुमार सिंह, प्रमुख पुत्र आशीष मिश्र, एडीओ पंचायत हेमचंद यादव मौजूद रहे।

बोर्ड बना रहीं महिलाएं

गोंडा : तरबगंज ब्लॉक की ग्राम पंचायत विशुनपुर में हरित भारत स्वयं सहायता समूह की महिलाओं ने सिटीजन इंफारमेंशन बोर्ड सीआइबी बनाना शुरू किया है। अध्यक्ष ने बताया कि तीन ग्राम पंचायतों में बोर्ड की आपूर्ति की गई है।

खुली बैठक शुरू

गोंडा : ग्राम पंचायत विकास योजना के तहत वार्षिक कार्ययोजना बनाने के लिए शनिवार को निर्धारित रोस्टर के अनुसार खुली बैठक शुरू हो गई। डीपीआरओ सभाजीत पांडेय ने बताया कि पर्यवेक्षण के लिए अधिकारी तैनात किए गए हैं।

वन विभाग लगवाएगा पौधे

गोंडा : शहर में सड़कों के किनारे वन विभाग पौधारोपण कराएगा। डीएफओ आरके त्रिपाठी ने बताया कि 200 पौधे ब्रिकगार्ड के साथ लगवाए जाएंगे। इसकी स्वीकृति मिल गई है। (संसू)

chat bot
आपका साथी