खेलने निकले दो बच्चे लापता, एक का तालाब में मिला शव

गोंडा कौड़िया के सरैंया सिसई गांव का मामला जांच में जुटी पुलिस।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 10:24 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 10:24 PM (IST)
खेलने निकले दो बच्चे लापता, एक का तालाब में मिला शव
खेलने निकले दो बच्चे लापता, एक का तालाब में मिला शव

संसू, आर्यनगर (गोंडा) : दो दिन पूर्व घर से खेलने निकले दो बच्चे लापता हो गए। काफी खोजबीन के बाद भी बच्चों का पता नहीं चला। इस पर स्वजन की तहरीर पर पुलिस ने अपहरण का मुकदमा किया। पुलिस के साथ स्वजन बच्चों की तलाश में जुट गए। बुधवार की सुबह लापता दोनों बच्चों में से एक का शव गांव के पास स्थित तालाब में पाया गया। पुलिस पूरे घटना की छानबीन कर रही है।

बताया जाता है कि सरैंयामाफी के सिसई गांव निवासी बनारसी चौहान का पांच वर्षीय पुत्र प्रमोद व गांव के ही रामअवध का 10 वर्षीय बेटा वैतरणी सोमवार की दोपहर में घर से खेलने निकले थे। दोनों शाम तक वापस नहीं आए तो बच्चों के घर वाले खोजबीन में जुट गए। मंगलवार सुबह तक दोनों बच्चों का पता नहीं चला। इस पर बनारसी ने बेटे के अपहरण का मुकदमा अज्ञात के खिलाफ दर्ज कराया। इसके बाद भी बच्चों की तलाश जारी रही। बुधवार की सुबह प्रमोद का शव गांव के पास स्थित तालाब में उतराता हुआ पाया गया। शव मिलने की सूचना पर ग्रामीण एकत्र हो गए। क्षेत्राधिकारी कर्नलगंज मुन्ना उपाध्याय, थानाध्यक्ष चितवन कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंचे। इसके अलावा फारेंसिक व डाग स्क्वायड टीम भी जांच पड़ताल में जुटी हुई है। सीओ का कहना है कि दूसरे बच्चे की तलाश कराई जा रही है। थानाध्यक्ष कौड़िया चितवन कुमार ने बताया कि पूरे घटना की पड़ताल की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण पता चल सकेगा। इसके बाद अगली विधिक कार्रवाई की जाएगी।

गांव में छाया मातम

- बच्चे का शव तालाब में मिलने के बाद गांव में मातम छा गया है। तरह-तरह की चर्चाएं की जा रही हैं। वहीं दूसरे बच्चे की तलाश में घरवाले व गांव वाले जुटे हैं।

chat bot
आपका साथी