फांसी लगाकर दी जान, पूर्व मंत्री समेत 180 और कोरोना संक्रमित

फांसी लगाकर दी जान, पूर्व मंत्री समेत 180 और कोरोना संक्रमित

कोरोना संक्रमण ने बढ़ाई परेशानी इलाज के दौरान एक और की मौत। सीएचसी अधीक्षक के मुताबिक प्रथम ²ष्टया संक्रमित युवक के फांसी लगाने की वजह तनाव निकलकर आ रही है।

JagranSat, 17 Apr 2021 11:43 PM (IST)

गोंडा : कोरोना के बढ़ रहे संक्रमण के बीच शनिवार को होम आइसोलेट रहे एक संक्रमित मरीज ने घर में ही फांसी लगा ली। इससे उसकी मौत हो गई। वहीं, शनिवार को पूर्व मंत्री समेत 180 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं।

परसपुर प्रतिनिधि के अनुसार बेलमत्थर गांव निवासी राहुल देव मिश्र को कुछ परेशानी थी। इस पर उन्होंने जांच कराई थी। जांच में वह कोरोना पॉजिटिव मिले थे। इस पर उन्हें होम आइेसालेट किया गया था। परसपुर सीएचसी अधीक्षक डॉ. एमपी यादव ने बताया कि कोरोना संक्रमित की कांटैक्ट ट्रेसिंग की गई थी। शुक्रवार को टीम ने पहुंचकर जांच की थी, इसमें परिवार के कुछ और लोग भी पॉजिटिव आ गए थे। उन्हें भी होम आइसोलेट किया गया था। शनिवार को युवक ने पंखे से रस्सी के फंदे से लटककर फांसी लगा ली, इससे उसकी मौत हो गई।

सीएचसी अधीक्षक के मुताबिक प्रथम ²ष्टया संक्रमित युवक के फांसी लगाने की वजह तनाव निकलकर आ रही है। एसओ परसपुर सुधीर सिंह का कहना है कि पुलिस टीम मौके पर है। शव वाहन की मांग की गई है। अधिकारियों को पूरे प्रकरण की जानकारी दी गई है।

कोरोना संक्रमित एक और की मौत :

विष्णुपुरी कालोनी निवासी राहुल श्रीवास्तव का इलाज शहर के एक निजी अस्पताल में हो रहा था। शुक्रवार की रात उनकी मौत हो गई। वह डीआरडीए आजमगढ़ में नौकरी कर रहे थे। सीएमओ डॉ. अजय सिंह गौतम ने बताया कि एक कोरोना संक्रमित की मौत की सूचना है।

पूर्व मंत्री योगेश समेत कई पॉजिटिव :

शनिवार को जिले में आई रिपोर्ट में 180 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इसमें कर्नलगंज के पूर्व मंत्री योगेश प्रताप सिंह, कर्मचारी नेता केबी सिंह व कई अस्पतालों के स्वास्थ्य कर्मी शामिल है। सबसे ज्यादा 14 मरीज आवास विकास में मिले हैं। कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 6628 तक पहुंच गई है। इसमें से 1256 मरीज एक्टिव है। जिला अस्पताल में कोरोना की जांच के लिए लंबी कतार रही।

आयुक्त भी पॉजिटिव :

देवीपाटन मंडल के आयुक्त एसवीएस रंगाराव ने कोरोना जांच कराई थी। ऐसे में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आयुक्त ने कहा है कि गत चार दिनों में उनके संपर्क में आने वाले लोग स्वयं अपनी जांच करा लें। इसी बीच बीडीओ वजीरगंज शेर बहादुर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.