कोरोना से दो की मौत, सिटी मजिस्ट्रेट समेत 269 नये संक्रमित

- कोरोना संक्रमण ने बढ़ाई परेशानी जिला अस्पताल के चिकित्सक समेत कई अन्य चपेट में जागरण

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 10:14 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 10:14 PM (IST)
कोरोना से दो की मौत, सिटी मजिस्ट्रेट समेत 269 नये संक्रमित
कोरोना से दो की मौत, सिटी मजिस्ट्रेट समेत 269 नये संक्रमित

- कोरोना संक्रमण ने बढ़ाई परेशानी, जिला अस्पताल के चिकित्सक समेत कई अन्य चपेट में

जागरण टीम, गोंडा: कोरोना का संक्रमण कम नहीं हो रहा है। बीते 24 घंटे के भीतर कोरोना से संक्रमित एक मेजर समेत दो की मौत हो गई। हालांकि स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी एक कोरोना संक्रमण से एक भी मौत न होने की बात कह रहे हैं। वैसे जिले में बुधवार को सिटी मजिस्ट्रेट समेत 269 नए संक्रमित मिले हैं।

आर्यनगर: कौड़िया थाना क्षेत्र के सहरियाकला रज्जापुरवा गांव निवासी मेजर सूबेदार राजकुमार सिंह की उपचार के दौरान लखनऊ में मौत हो गई। पत्नी मीना सिंह ने बताया कि वह लखनऊ के बेस हॉस्पिटल में मेजर सूबेदार के पद पर कार्यरत थे, वहां पर उनकी हालत खराब होने के कारण कमांड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। कोविड-19 की जांच में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। शहर के एक निजी चिकित्सालय में एक कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है। इसकी पुष्टि संबंधित अस्पताल के चिकित्सक ने की है।

बुधवार की दोपहर हुई जांच में सिटी मजिस्ट्रेट वंदना त्रिवेदी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कर्नलगंज सीएचसी पर हुई जांच में एक साथ 24 मरीज मिले हैं। इसमें कर्नलगंज कस्बे के ही 18 शामिल है। साथ ही जिला अस्पताल में तैनात चिकित्सक व स्वास्थ्य कर्मी समेत 269 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। संक्रमित मिले लोगों से संपर्क करने के लिए रैपिड रिस्पांस टीमों को लगाया गया है। सीएमओ डॉ. अजय सिंह गौतम ने बतायाकि संक्रमित मिले लोगों के इलाज पर फोकस किया जा रहा है।

इनसेट

बढ़ाई जाएगी सतर्कता

- शहरी इलाकों में कोरोना के मरीज बढ़ने के बाद अब स्वास्थ्य विभाग सतर्क मोड में आ गया है। नगर पालिका ने कोरोना संक्रमित इलाकों को कंटेनमेंट जोन के आधार पर निर्धारण करने की तैयारी की है। यहां पर निगरानी के लिए विशेष टीमों को लगाया गया है।

chat bot
आपका साथी