चार्ली फ्राम आस्कर, क्या पोजिशन है, सब खैरियत से है

- कंट्रोल रूम में दिन भर गूंजते रहे फोन सेक्टर मजिस्ट्रेट से ली जाती रही अपडेट ----- नं

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 11:01 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 11:01 PM (IST)
चार्ली फ्राम आस्कर, क्या पोजिशन है, सब खैरियत से है
चार्ली फ्राम आस्कर, क्या पोजिशन है, सब खैरियत से है

- कंट्रोल रूम में दिन भर गूंजते रहे फोन, सेक्टर मजिस्ट्रेट से ली जाती रही अपडेट

-----

नंदलाल तिवारी, गोंडा: वक्त दोपहर 12.40 बजे, कलेक्ट्रेट में वायरलेस सेट गूंज उठा। चार्ली फ्राम आस्कर, क्या पोजिशन है, सब खैरियत से है, इसके बाद एक-एक करके डीएम मार्कण्डेय शाही को संबंधित अधिकारी स्थिति से अवगत कराने लगे। अभी यह सिलसिला चल रहा था कि डीएम ने सिटी मजिस्ट्रेट वंदना त्रिवेदी को कॉल करके हालात के बारे में जानकारी लिया।

इसके बाद सिटी मजिस्ट्रेट मीटिग हाल से उठकर अंदर स्थापित किए कंट्रोल रूम में पहुंच गई। वहां पर तैनात कर्मियों से सेक्टर मजिस्ट्रेट से बात करके मतदान प्रतिशत मंगवाने का निर्देश दिया। ई डिस्ट्रिक्ट प्रभारी अमित गुप्ता से ब्लॉकवार स्थिति ली। इसी बीच फोन पर डिडसिया कला के सेक्टर मजिस्ट्रेट द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत को लेकर लिपिक संजय पहुंच गए। इस पर सिटी मजिस्ट्रेट ने एसडीएम व सीओ को मौके पर पहुंचने को कहा गया।

---------------

मैडम, पुलिस भेज दीजिए

- मनोज श्रीवास्तव ने कंट्रोल रूम में फोन किया। उनकी शिकायत थी कि मतदान में कुछ गड़बड़ हो सकता है, पुलिस भेज दीजिए। बनघुसरा से शशिराज पांडेय ने फोन किया, कहा कि मतदान में एजेंट बाधा डाल रहे हैं, इस पर एसडीएम सदर का मौके पर पहुंचने को कहा गया। कर्नलगंज के काशीपुर के बूथ पर अतिरिक्त पुलिस ------

क्रॉस चेकिग भी करिए

- मतदान की स्थिति क्या है,कितने फीसद वोट पड़ चुके, इसकी पड़ताल के लिए कहा गया कि कर्मी जब सेक्टर मजिस्ट्रेट को फोन करें तो सीधे उनसे पीठासीन अधिकारी से बात कराने को कहे, इससे उनकी सटीक लोकेशन भी मिलती रहेगी। वैसे दिन भर कंट्रोल रूम की घंटियां बजती रही। यही हाल, पुलिस कंट्रोल रूम का भी रहा। यहां भी पुलिस कर्मी आने वाली सूचनाओं को थानों की मोबाइल पार्टी को प्रसारित करते दिखे। हालांकि इससे पहले डीएम ने सुबह ही कंट्रोल रूम का जायजा लिया।

chat bot
आपका साथी