टीकाकरण में टूट रहे कोविड प्रोटोकाल, सिस्टम बेहाल

द्दश्रठ्ठस्त्रड्ड ठ्ठद्ग2ह्य ] ठ्ठश्र द्घड्डद्यद्यश्र2 ष्श्र1द्बस्त्र श्चह्मश्रह्लश्रष्ड्डद्य द्बठ्ठ स्त्रद्बह्यह्लह्मद्बष्ह्ल

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 10:16 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 10:16 PM (IST)
टीकाकरण में टूट रहे कोविड प्रोटोकाल, सिस्टम बेहाल
टीकाकरण में टूट रहे कोविड प्रोटोकाल, सिस्टम बेहाल

जागरण टीम, गोंडा: कोरोनारोधी वैक्सीन लगवाने के लिए सरकारी अस्पतालों में भीड़ उमड़ रही है। ऐसे में शारीरिक दूरी व मास्क के नियम का पालन नहीं हो पा रहा है। भीड़ के कारण होने वाली अव्यवस्था को संभालने में पुलिस कर्मियों को परेशानी हो रही है। वैसे डीएम मार्कण्डेय शाही व एसपी संतोष कुमार मिश्र ने टीकाकरण सत्र का जायजा लिया।

मसकनवा: प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना की वैक्सीन लगवाने के लिए सुबह से ही लोगों कीभीड़ लग गई। भीड़ को देखते हुए महिलाओं व पुरुष को अलग-अलग कतार लगाने को कहा गया लेकिन, टीका लगवाने के लिए लोग धक्का मुक्की करते रहे। अधीक्षक आलोक सिंह ने बताया कि जागरूकता के कारण अब टीका लगवाने वालों की भीड़ बढ़ी है।

वजीरगंज: सीएचसी पर कोविड वैक्सीन लगवाने के लिए गेट के बाहर हाइवे तक लाइन लगानी पड़ी। ऐसे में डीएम व एसपी ने यहां की व्यवस्था का जायजा लिया। अधीक्षक डॉ. आशुतोष शुक्ल को व्यवस्था में सुधार कराने का निर्देश दिया।

हलधरमऊ: ब्लाक परिसर में कोरोना टीकाकरण कैंप पर लोगों की भीड़ जुट गई। भीड़ को संभालने के लिए लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। यहां पर कुछ लोग टीकाकरण कक्ष में लाइन लगाए हुए थे तो कुछ बाहर लाइन में थे। कीचड़ होने से लोगों को परेशानी हुई। अधीक्षक डॉ. संत प्रताप वर्मा ने बताया कि टीकाकरण कराया जा रहा है। ----------

तीन को होगा मेगा टीकाकरण

-सीएमओ डॉ. आरएस केसरी ने बताया कि कोरोना टीकाकरण को लेकर तीन अगस्त को मेगा टीकाकरण का आयोजन किया गया है। इस दिन निर्धारित लक्ष्य के सापेक्ष तीन गुना अधिक टीकाकरण कराने की तैयारी है।

chat bot
आपका साथी