कोरोना से औषधि निरीक्षक समेत पांच की मौत, 196 पॉजिटिव

संसू गोंडा कोरोना संक्रमण का कहर बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार को जिले में तैनात औषधि

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 10:02 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 10:02 PM (IST)
कोरोना से औषधि निरीक्षक समेत पांच की मौत, 196 पॉजिटिव
कोरोना से औषधि निरीक्षक समेत पांच की मौत, 196 पॉजिटिव

संसू, गोंडा : कोरोना संक्रमण का कहर बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार को जिले में तैनात औषधि निरीक्षक समेत पांच की अलग-अलग अस्पतालों में उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं, जिला ग्राम्य विकास अभिकरण के परियोजना निदेशक समेत 196 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

कोविड हॉस्पिटल में भर्ती 55 वर्षीय मोहर्रम अली, विष्णुपुरी कॉलोनी के प्रमोद कुमार सिंह व अमरेंद्र कुमार सिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई। केमिस्ट एंड ड्रगस्टि कल्याण एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश सिंह ने बताया कि जिले में तैनात औषधि निरीक्षक ओम प्रकाश यादव की मेदांता अस्पताल में कोरोना के कारण मौत हो गई। कर्नलगंज में तैनात बिजली कर्मी देवेंद्र सिंह की बहराइच में इलाज के दौरान मौत हो गई।

इसके अतिरिक्त शुक्रवार को आई जांच रिपोर्ट में जिला ग्राम्य विकास अभिकरण के परियोजना निदेशक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही गोंडा नगर में 81, झंझरी में 15 के अतिरिक्त अन्य क्षेत्रों में कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। संबंधित इलाकों में सैनिटाइजेशन के लिए टीमों को लगाया गया है। रैपिड रिस्पांस टीमों को सतर्क किया गया है। सीएमओ डॉ. अजय सिंह गौतम ने बताया कि संक्रमित पाए गए लोगों की कांटैक्ट ट्रेसिग कराई जा रही है।

--------------

मरीजों की भीड़ से परेशानी

- कोविड संक्रमण के बीच जिला अस्पताल में सांस के मरीज भी बढ़ रहे हैं। सांस के मरीजों को हालांकि, अलग वार्ड में शिफ्ट किया जा रहा है। दरअसल, इन मरीजों को भी ऑक्सीजन की आवश्यकता होती है। इसके साथ ही भीड़ के कारण कई अन्य समस्याओं से लोगों को जूझना पड़ रहा है।

chat bot
आपका साथी