ड्रग इंस्पेक्टर समेत चार संक्रमितों की मौत, 260 नए केस

चुनाव पर भी कोरोना का कहर 189 मतदान कमी भी संक्रमित संवादसूत्र बलरामपुर शारीरिक

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 10:12 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 10:12 PM (IST)
ड्रग इंस्पेक्टर समेत चार संक्रमितों की मौत, 260 नए केस
ड्रग इंस्पेक्टर समेत चार संक्रमितों की मौत, 260 नए केस

चुनाव पर भी कोरोना का कहर, 189 मतदान कमी भी संक्रमित

संवादसूत्र, बलरामपुर :

शारीरिक दूरी व मास्क न लगाने की अनदेखी से स्थिति दिनोंदिन खतरनाक होती जा रही है। आठ दिन पहले गोंडा में जांच के दौरान औषधि निरीक्षक के संक्रमित होने की पुष्टि हुई। बाद में स्थिति बिगड़ने पर लखनऊ में भर्ती कराया गया। यहां उनका इलाज चल रहा था जहां उनकी मौत हो गई। इनके अलावा शुक्रवार को तीन और संक्रमितों की जिदगी छिन गई। गैंजहहवा निवासी संक्रमित एक महिला की मौत हो गई। वह अस्थमा की मरीज थी। कुछ दिन पहले संक्रमित होने के बाद सांस लेने में दिक्कत होने पर उसे भर्ती कराया गया था। इसी तरह संयुक्त चिकित्सालय परिसर निवासी 68 बुजुर्ग तीन दिन पहले संक्रमित हुए थे। सांस लेने में दिक्कत होने पर भर्ती कराया गया। आज इलाज के दौरान मौत हो गई। चार दिन पहले संक्रमित मिले एक बुजुर्ग की भी शुक्रवार को मौत हो गई। अस्थमा से पीड़ित इन्हें भी सांस लेने में दिक्कत होने पर भर्ती कराया गया था। धमौली में संक्रमितों का धमाका, 94 लोग हुए स्वस्थ

शुक्रवार को सर्वाधिक संक्रमितों के मिलने के दुर्भाग्य ने जिले को खतरनाक मोड़ पर खड़ा कर दिया है। श्रीदत्तगंज क्षेत्र के धमौली में संक्रमितों का धमाका हुआ। यहां अकेले 30 संक्रमित मिले। गैंड़ास बुजुर्ग के धर्मपुर में 14 पाजिटिव मिले। इनके अलावा 134 स्थानों पर भी संक्रमित मिले हैं। इनमें 189 मतदान कर्मी हैं। इनके परिवारीजन अब ड्यूटी कटाने के लिए दौड़ रहे हैं। उधर संक्रमित चल रहे 94 लोग स्वस्थ हो गए। मुख्य चिकित्साधिकारी डा.विजय बहादुर सिंह ने बताया कि अब तक 4120 संक्रमित मिल चुके हैं। इनमें 49 लोगों की मौत हो चुकी है। 2715 स्वस्थ हो चुके हैं। उन्होंने समस्त होम आइसोलेट संक्रमितों से अपील की है कि यदि सांस लेने में दिक्कत हो तो तुरंत डॉक्टर से संपर्क करें और अस्पताल में भर्ती हो जाएं। फिर नहीं चेत रहे जिम्मेदार:

-खतरनाक स्थिति के बावजूद बैंकों में जिम्मेदारों की लापरवाही से लोगों को न चाहते हुए भी शारीरिक दूरी व मास्क के नियम की अनदेखी करना पड़ रहा है।

chat bot
आपका साथी