तीन कोरोना संक्रमितों की मौत, चिकित्सक समेत 108 पॉजिटिव

संसू गोंडा कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। बीते 24 घंटे के भीतर कोरोना संक्रमण

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 10:34 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 10:34 PM (IST)
तीन कोरोना संक्रमितों की मौत, चिकित्सक समेत 108 पॉजिटिव
तीन कोरोना संक्रमितों की मौत, चिकित्सक समेत 108 पॉजिटिव

संसू, गोंडा: कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। बीते 24 घंटे के भीतर कोरोना संक्रमण से तीन की कोविड हॉस्पिटल में मौत हो गई। इसके अतिरिक्त जिला अस्पताल के चिकित्सक, सपा नेताओं सहित 108 की रिपोर्ट पॉजिटिव हो गई है। जिले में कोविड मरीजों की संख्या 5792 तक पहुंच गई है।

कोरोना से बीमार लक्ष्मणपुरी कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति को उपचार के लिए कोविड हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। इलाज के दौरान इनकी मौत हो गई। सोनवरसा की एक महिला ने कोविड हॉस्पिटल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। कर्नलगंज के बटौरा बख्तावर सिंह के एक युवक की भी मौत हो गई। इसके अतिरिक्त जिला अस्पताल के एक चिकित्सक, एक फार्मासिस्ट के साथ ही पूर्व मंत्री विनोद कुमार सिंह, सपा नेता सूरज सिंह सहित 108 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसमें से कुछ को कोविड हॉस्पिटल तथा कुछ को होम आइसोलेट किया गया है। नोडल अधिकारी डॉ. मनोज कुमार ने बताया कि निगरानी की जा रही है। रैपिड रिस्पांस टीमों को सतर्क कर दिया गया है। शहीदे आजम भगत सिंह इंका व लाल बहादुर शास्त्री महाविद्यालय में सैनिटाइजेशन कराया गया। इनसेट

हो रही लापरवाही

- बिना मास्क के लोग बाजार में घूम रहे हैं। बिना मास्क के सामान का आदेश यहां पर बेमानी साबित हो रह है। हालात तब है जब इस आदेश के अनुपालन के लिए अधिकारियों को लगाया गया था। इसके बाद भी जिम्मेदार बेखबर है।

इनसेट

कराया गया टीकाकरण

- कोविड टीकाकरण को लेकर जिले में शिविर में चार हजार से अधिक को टीका लगाया गया। जिला वैक्सीन स्टेार इंचार्ज पंकज तिवारी ने जिला अस्पताल के टीकाकरण सत्र का जायजा लिया। सीएमओ डॉ. अजय सिंह गौतम ने बताया कि टीकाकरण पर फोकस किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी