बिस्तर से गायब वृद्ध का तालाब में मिला शव

एक अन्य घटना में करंट लगने से युवक की मौत

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 11:31 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 11:31 PM (IST)
बिस्तर से गायब वृद्ध का तालाब में मिला शव
बिस्तर से गायब वृद्ध का तालाब में मिला शव

गोंडा: कर्नलगंज कोतवाली के एक गांव के पास तालाब में एक व्यक्ति का शव मिला है। वहीं, करंट से इटियाथोक में एक की मौत हो गई है।

भंभुआ: क्षेत्र के एक गांव के पास तालाब में एक 55 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला। मामला कोतवाली कर्नलगंज अंतर्गत ग्राम मलौना के मजरा बजरिया से जुड़ा है। यहां के निवासी जमील अहमद शनिवार की शाम भोजन करके सो गये थे। रात करीब 12 बजे वह बिस्तर से गायब हो गये। परिवार के लोग उनकी तलाश करने लगे, मगर कहीं पता नहीं चला। गांव के पास ही तालाब के किनारे उनका चादर पाया गया। जिस पर तालाब में उनकी खोज होने लगी। दोपहर बाद तालाब में उनका शव बरामद हुआ। कोतवाल राजनाथ सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

इटियाथोक : थाना क्षेत्र के ग्राम भटपुरवा निवासी केशव राम पांडेय (53) सुबह घूमने निकले थे। तभी गांव के बाहर लगे बिजली पोल की चपेट में आ गए। जिससे करंट लगने से उनकी मौत हो गयी। प्रभारी निरीक्षक संदीप कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया है।

मनकापुर : पुलिस चौकी कहोबा क्षेत्र ग्राम विरवा बभनी गोविद पारा में आम के बगीचे में पेड़ से 45 वर्षीय राकेश श्रीवास्तव उर्फ बच्चन का शव लटकता पाया गया। मृतक के पुत्र राजू ने चौकी को घटना की सूचना दी। चौकी प्रभारी भोला सिंह ने बताया कि उक्त व्यक्ति मानसिक रूप से विक्षिप्त था।

chat bot
आपका साथी