मतदाता सूची में नाम बढ़वाने के लिए 50 हजार की डिमांड

मतदाता सूची में नाम बढ़वाने के लिए 50 हजार की डिमांड

संसू गोंडा पंचायत चुनाव को लेकर मतदाता सूची में खेल जारी है। सदर तहसील के एक गांव में न

Publish Date:Sat, 16 Jan 2021 11:08 PM (IST) Author: Jagran

संसू, गोंडा : पंचायत चुनाव को लेकर मतदाता सूची में खेल जारी है। सदर तहसील के एक गांव में नाम बढ़ाने के लिए 50 हजार रुपये की डिमांड का मामला सामने आया है। गांव के ही बृजेश कुमार शुक्ल ने जनता दर्शन में पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। उधर, एसडीएम सदर ने मामले की जांच कराने की बात कही है।

मामला सदर तहसील के ग्राम खरहटिया का है। यहां के बृ़जेश कुमार शुक्ल ने जनता दर्शन में शिकायत पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। उनका कहना है कि गांव के कुछ युवाओं का नाम मतदाता सूची में शामिल होने से छूट गया था। निर्धारित अवधि में आवश्यक अभिलेख लगाकर आवेदन पत्र जमा किए थे। उन्होंने बताया कि नाम बढ़ाने के लिए जमा किए गए फार्म की जांच क्षेत्रीय लेखपाल को सौंपी गई। शिकायतकर्ता के मुताबिक लेखपाल ने बिना जांच किए ही फार्म निरस्त कर दिया। इसके बाद वह लेखपाल से मिले। बृजेश ने बताया कि लेखपाल ने नाम बढ़ाने के लिए 50 हजार रुपये की मांग की। इसकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। एसडीएम सदर कुलदीप सिंह का कहना है कि मामला जानकारी में नहीं है। यदि ऐसा है तो जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

---------- खिचड़ी भोज में भाजपा सरकार की उपलब्धियों का हुआ बखान

तरबगंज/बालेश्वरगंज (गोंडा) : क्षेत्र के नियावां में कंबल वितरण व खिचड़ी भोज का आयोजन किया गया। इसमें गरीबों को कंबल वितरण किया गया। जिलाध्यक्ष सूर्य नरायन तिवारी ने कहा कि राम मंदिर निर्माण का कार्य शुरू हो चुका है। इसमें सभी लोगों को बढ़ चढ़ कर सहयोग कर इस अवसर का साक्षी बनना चाहिए। विधयाक प्रेम नरायन पांडेय ने कहा कि सरकार ने जो कहा वो करके दिखाया है। जल्द ही हिन्दू धर्म के आदर्श भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा। इसको लेकर हर कार्यकर्ता मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह करने के अभियान में जुट चुका है। जिससे आम जनमानस को मंदिर निर्माण से जोड़ा जा सके। कार्यक्रम आयोजक राकेश शुक्ल व ममता शुक्ला ने अतिथियों को धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यक्रम में पूर्व जिलाध्यक्ष अकबाल बहादुर तिवारी, अनिल पांडेय, सूर्य प्रताप सिंह, कृष्ण चंद्र सिंह सहित अन्य लोगों ने भी अपने विचार व्यक्त किए। बालेश्वरगंज : निरीक्षण गृह वजीरगंज में भाजपा नेता पवन सिंह मझारा ने खिचड़ी भोज का आयोजन किया ।भोज में शामिल लोगों को अंगवस्त्र भी दिया। बाबूलाल शास्त्री ने कहा भाजपा सरकार प्रदेश का चौमुखी विकास कर रही है। क्षेत्र में जितना विकास भाजपा सरकार में हुआ। उतना विकास आजादी से लेकर आज तक नहीं हुआ। रविन्द्र गोस्वामी, विक्रमादित्य त्रिपाठी, रामधन सिंह राना सहित कई लोग मौजूद रहे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.