गाड़ी खड़ी करने को लेकर मारपीट, हवा में लहराई पिस्टल

ष्ह्मद्बद्वद्ग ठ्ठद्ग2ह्य ष्ह्मद्बद्वद्ग ठ्ठद्ग2ह्य ष्ह्मद्बद्वद्ग ठ्ठद्ग2ह्य ष्ह्मद्बद्वद्ग ठ्ठद्ग2ह्य ष्ह्मद्बद्वद्ग ठ्ठद्ग2ह्य ष्ह्मद्बद्वद्ग ठ्ठद्ग2ह्य ष्ह्मद्बद्वद्ग ठ्ठद्ग2ह्य ष्ह्मद्बद्वद्ग ठ्ठद्ग2ह्य ष्ह्मद्बद्वद्ग ठ्ठद्ग2ह्य ष्ह्मद्बद्वद्ग ठ्ठद्ग2ह्य ष्ह्मद्बद्वद्ग ठ्ठद्ग2ह्य ष्ह्मद्बद्वद्ग ठ्ठद्ग2ह्य ष्ह्मद्बद्वद्ग ठ्ठद्ग2ह्य ष्ह्मद्बद्वद्ग ठ्ठद्ग2ह्य

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Dec 2019 09:23 PM (IST) Updated:Mon, 09 Dec 2019 06:06 AM (IST)
गाड़ी खड़ी करने को लेकर मारपीट, हवा में लहराई पिस्टल
गाड़ी खड़ी करने को लेकर मारपीट, हवा में लहराई पिस्टल

गोंडा: शहर में बस स्टेशन के समीप शनिवार की रात गाड़ी खड़ी करने को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद युवकों ने गाड़ी मालिक की जमकर पिटाई की। एक रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ भी की। हवा में पिस्टल लहराई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से पिस्टल बरामद किया गया है। जिसका लाइसेंस निरस्त कराने की कार्रवाई की जा रही है।

शनिवार की रात शहर में बस स्टेशन चौराहे के समीप आजाद नगर मोड़ पर गाड़ी हटाने को लेकर विवाद हो गया। जिस पर एकत्र युवकों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। साथ ही जान से मारने की नीयत से पिस्टल निकालकर हवा में लहराया। आरोप है कि युवकों ने बगल के एक रेस्टोरेंट में भी तोड़फोड़ की। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाल आलोक राव भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने आरोपियों के पास से लाइसेंसी पिस्टल बरामद किया है।

पुलिस ने सुग्रीव निवासी रतन परौली भगवानपुर सीवान बिहार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में आकाश मिश्र निवासी आइटीआइ सिविल लाइन, प्रमोद शुक्ला निवासी जानकीनगर, रिकू सिंह निवासी रामलीला बाजार व शशांक सिंह निवासी आवास विकास कॉलोनी को गिरफ्तार किया है। अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने बताया कि चार आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। पिस्टल का लाइसेंस निरस्त करने की कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी