कोरोना से चार और की मौत, 119 मिले नए पॉजिटिव

-जिले में 11151 पहुंचा कोरोना मरीजों का आंकड़ा 158 की हुई मौत संसू गोंडा कोरोना स

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 10:50 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 10:50 PM (IST)
कोरोना से चार और की मौत, 119 मिले नए पॉजिटिव
कोरोना से चार और की मौत, 119 मिले नए पॉजिटिव

-जिले में 11151 पहुंचा कोरोना मरीजों का आंकड़ा, 158 की हुई मौत

संसू, गोंडा : कोरोना संक्रमण से पीड़ित चार और मरीजों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं, 119 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। अबतक कोरोना से 11151 लोग संक्रमित हुए हैं। जबकि, 158 लोगों की कोरोना से मौत हुई है। कोरोना नामक महामारी का दायरा लगातार बढ़ रहा है। शहर के अलावा अब गांव में मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रहा है। ये हाल तब है जब कोरोना क‌र्फ्यू लागू है। दुकान हो या फिर सड़कें, अभी लोगों की आवाजाही बंद नहीं हु़ई है। सीएमओ डा. राधेश्याम केसरी के मुताबिक मंगलवार को जारी मेडिकल बुलेटिन में कोरोना के 119 नए मरीज मिले हैं। इनमें गोंडा के शहर के सिर्फ 14 मरीज हैं। इसके अलावा मनकापुर में 19, मुजेहना आठ, गोंडा ग्रामीण 10, परसपुर नौ, तरबगंज चार, वजीरगंज छह, नवाबगंज के तीन मरीज शामिल हैं। सीएमओ के अनुसार कोरोना से पीड़ित चार और मरीजों की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। अबतक कोरोना संक्रमण के कारण 158 मरीजों की मौत हुई है। जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 11151 हो गई है। इनमें से 9508 मरीज स्वस्थ हुए हैं। जबकि, 1485 का इलाज चल रहा है।

------------

चला अभियान

- कोरोना क‌र्फ्यू के दौरान मंगलवार को जिले के नगर निकायों व ग्राम पंचायतों में सैनिटाइजेशन व सफाई अभियान चलाया गया। सार्वजनिक स्थलों पर साफ-सफाई के साथ ही फागिग कराई गई। सभी कर्मचारियों को चिन्हित सार्वजनिक स्थलों पर नियमित साफ-सफाई के निर्देश दिए गए हैं। इसके अलावा बाहर से आने वाले व्यक्तियों की निगरानी के साथ ही कोविड प्रोटोकॉल का पालन कराने की भी जिम्मेदारी सौंपी गई है।

------------- एसपी ने मास्क वितरित कर किया जागरूक

-पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने शहर में कोरोना क‌र्फ्यू को लेकर चेकिग की। रास्ते में बिना मास्क लगाए मिलीं महिलाओं व बच्चों से जानकारी ली। सभी को मास्क वितरित किया। उन्होंने कहा कि घर से बाहर निकलने पर हमेशा मास्क लगाएं। साथ ही कोविड गाइडलाइन का पालन करने की बात कही। यही नहीं, महिलाओं व बच्चों को गाड़ी में बैठाकर महिला थाना भेजवाया।

chat bot
आपका साथी