अभद्रता मामले में नहीं हुई कार्रवाई तो चुप नहीं बैठेंगे भाजपाई

- भाजपा कार्यालय में हुई बैठक में कार्यकर्ताओं ने जताया रोष संसू गोंडा पंचायत चुनाव को ल

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 10:40 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 10:40 PM (IST)
अभद्रता मामले में नहीं हुई कार्रवाई तो चुप नहीं बैठेंगे भाजपाई
अभद्रता मामले में नहीं हुई कार्रवाई तो चुप नहीं बैठेंगे भाजपाई

- भाजपा कार्यालय में हुई बैठक में कार्यकर्ताओं ने जताया रोष

संसू, गोंडा : पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा कार्यालय में पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। इसकी अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष सूर्यनारायण तिवारी ने की।

उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव को लेकर शीर्ष नेतृत्व ने साफ कर दिया है कि अधिक से अधिक संख्या में पार्टी के समर्थित प्रत्याशी उतारे जाएं। सभी लोगों को मिलकर कार्य करना है। बैठक को पूर्व जिलाध्यक्ष रमाकांत तिवारी, अकबाल बहादुर तिवारी ने भी संबोधित किया। कार्यकर्ताओं ने क्षेत्रीय महामंत्री त्रयंबक त्रिपाठी व जिलाध्यक्ष के साथ देहात कोतवाली पुलिस द्वारा की गई अभद्रता पर रोष व्यक्त किया। कार्यकर्ताओं को शांत करते हुए जिलाध्यक्ष ने कहा कि जिले के प्रभारी मंत्री से बात हुई है। पुलिस अधीक्षक ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही दोषी दोनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। दो दिन का समय दिया है। दो दिन बाद अगर कार्रवाई नहीं हुई तो प्रतिक्रिया दी जाएगी। जिला मीडिया प्रभारी विष्णु प्रताप शुक्ला ने बताया कि आरक्षण सूची पर भी कार्यकर्ताओं ने प्रतिक्रिया दी। जिलाध्यक्ष ने कहा कि प्राप्त आपत्तियों को संबंधित अधिकारी को भेजा जाएगा। डॉ. ओपी मिश्रा, महेश तिवारी, राजेश रायचंदानी, राकेश तिवारी, अंजू सिंह, मनोहर नाथ तिवारी, अर्जुन प्रसाद तिवारी, जसवंत लाल सोनकर, अमर किशोर कश्यप, प्रमोद आर्य चंचल, दीपक अग्रवाल, पुनीत सिंह, सोनी सिंह, प्रदीप मिश्रा, संदीप पांडेय, धीरेंद्र पांडेय मौजूद रहे।

-----------------

एएसपी ने सौंपी जांच रिपोर्ट, कार्रवाई का इंतजार

-भाजपा जिलाध्यक्ष बोले : दो दिन की मांगी है मोहलत

संसू, गोंडा : बुधवार को देहात कोतवाली में तैनात दो उप निरीक्षकों ने भाजपा अवध क्षेत्र के क्षेत्रीय महामंत्री त्रयंबक त्रिपाठी व भाजपा जिलाध्यक्ष सूर्य नारायण तिवारी से अभद्रता की थी। इससे नाराज भाजपाईयों ने देहात कोतवाली का घेराव कर उपनिरीक्षकों के खिलाफ कार्रवाई व मुकदमा करने की मांग की थी। इस पर पुलिस अधीक्षक ने अपर पुलिस अधीक्षक को जांच सौंपी थी। घटना की जांच कर एएसपी शिवराज ने रिपोर्ट पुलिस अधीक्षक को सौंप दी है। अब कार्रवाई का इंतजार है। वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि पुलिस अधिकारी ने दो दिन की मोहलत मांगी है। क्षेत्रीय महामंत्री त्रयंबक त्रिपाठी एलबीएस चौराहा से पुरानी सब्जी मंडी मार्ग पर वाहन से जा रहे थे। रास्ते में साईं मंदिर के पास सामने से आ रहे देहात कोतवाली में तैनात एक उपनिरीक्षक की बाइक उनके वाहन से टकरा गई और वह गिर गया। इसे लेकर उपनिरीक्षक ने अभद्रता कर उन्हें देहात कोतवाली ले गया। सूचना पर जिलाध्यक्ष भी पहुंचे। वहां दूसरे दारोगा ने जिलाध्यक्ष को धक्का देकर अभद्रता किया। इस पर तमाम भाजपाई इकट्ठा हो गए और आरोपित उपनिरीक्षकों पर कार्रवाई की मांग की। एसपी ने एएसपी को मौके पर भेजा और जांच रिपोर्ट तलब की। अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने बताया कि जांच रिपोर्ट पुलिस अधीक्षक को सौंप दी गई है। वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि पुलिस अधिकारी ने कार्रवाई के लिए दो दिन की मोहलत मांगी है। यदि दो दिन में कार्रवाई नहीं हुई तो आगे की रणनीति बनाई जाएगी।

-----------------

अभद्रता का नया नहीं है मामला

- नगर के सिविल लाइंस चौकी पुलिस ने बीते माह भाजपा के एक पदाधिकारी की पिटाई कर दी थी। बताया जाता है कि भाजपा पदाधिकारी पंतनगर में अपने घर के सामने खड़ा था तभी पुलिस कर्मियों ने उससे अभद्रता करते हुए पिटाई की और उसे चौकी ले गए। उस वक्त भी भाजपाईयों ने चौकी का घेराव किया था। इस पर एसपी ने दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया था।

chat bot
आपका साथी