रेलवे ट्रैक पर फंसी पिकअप, मालगाड़ी ने मारी ठोकर

संवादसूत्र शिवदयालगंज (गोंडा) मनकापुर-अयोध्या रेलवे ट्रैक पर फंसी पिकअप को मालगाड़ी ने ट

JagranPublish:Tue, 30 Nov 2021 10:50 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 10:50 PM (IST)
रेलवे ट्रैक पर फंसी पिकअप, मालगाड़ी ने मारी ठोकर
रेलवे ट्रैक पर फंसी पिकअप, मालगाड़ी ने मारी ठोकर

संवादसूत्र, शिवदयालगंज (गोंडा) : मनकापुर-अयोध्या रेलवे ट्रैक पर फंसी पिकअप को मालगाड़ी ने टक्कर मार दी। पिकअप ट्रेन के इंजन में फंसकर थोड़ी दूर चली गई। जेसीबी की मदद से पिकअप को निकाला गया। इससे करीब ढाई घंटे तक मालगाड़ी खड़ी रही।

नवाबगंज के हरिवंशपुर गांव के सामने बने अंडरपास के बगल से रेलवे ट्रैक पार करते समय पिकअप रेलवे लाइन के बीच में फंस गई। चालक के काफी प्रयास के बावजूद पिकअप ट्रैक से नहीं हट पाई। इस बीच पिकअप चालक वाहन को रेलवे ट्रैक से हटाने के लिए गांव में ट्रैक्टर की तलाश में चला गया। रात करीब साढ़े 11 बजे मनकापुर से आ रही मालगाड़ी ने पिकअप को टक्कर मार दी। मालगाड़ी की टक्कर से पिकअप इंजन में फंस गई। इससे मालगाड़ी दो सौ मीटर जाने के बाद रुक गई। पिकअप के इंजन में फंसे होने की सूचना ड्राइवर ने रेलवे कंट्रोल रूम को दी। मौके पर पहुंची मनकापुर की जीआरपी ने जेसीबी के माध्यम से पिकअप को इंजन से बाहर निकला। ढाई घंटे बाद मालगाड़ी वहां से रवाना हुई। जीआरपी मनकापुर के प्रभारी निरीक्षक अमरनाथ ने बताया कि मालगाड़ी करीब ढाई घंटे तक खड़ी रही। ड्राइवर का पता नहीं चल पाया है। पिकअप में नंबर भी स्पष्ट नहीं है। जांच की जा रही है। मालिक व चालक पर मुकदमा कराया जाएगा।

------------

सड़क हादसे में चालक समेत तीन घायल

संसू, इटियाथोक (गोंडा) : अलग अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसे में डीसीएम चालक समेत तीन लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गोंडा-बलरामपुर मार्ग पर बलरामपुर निवासी कार चालक विनोद कुमार बंसल गोंडा जा रहे थे। पारासराय के पास कस्तूरबा बालिका इंटर कालेज के सामने चालक को झपकी आ गई। वहीं बाइक से रामतीर्थ स्मारक डिग्री कालेज जा रहे धर्मेई निवासी दीपक व अखिलेश को ठोकर मारते हुए कार खाईं में पलट गई। स्थानीय लोगों ने युवकों का इलाज करवाया। दोनों की हालत सामान्य बताई जा रही है।

पारासराय के पास देर रात बलरामपुर जा रही एक डीसीएम अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इसमें चालक सुनील कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जाता है कि डीसीएम में तीन लोग सवार थे। अन्य लोग बच गए। चालक लखनऊ से बलरामपुर घरेलू सामान लेकर जा रहा था। घायल का इलाज चल रहा है।