कोरोना क‌र्फ्यू में बाजार बंद, सड़कों पर सन्नाटा

बाहर से आने वाले यात्रियों को हुई परेशानी बिना मास्क के निकले लोगों पर पुलिस सख्त

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Apr 2021 11:00 PM (IST) Updated:Sat, 24 Apr 2021 11:00 PM (IST)
कोरोना क‌र्फ्यू में बाजार बंद, सड़कों पर सन्नाटा
कोरोना क‌र्फ्यू में बाजार बंद, सड़कों पर सन्नाटा

गोंडा: कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए शुक्रवार की रात आठ बजे से शुरू हुए कोरोना क‌र्फ्यू का जबरदस्त असर दिखा। शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों तक की दुकानें बंद रही। सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। पुलिस जगह-जगह चौकसी करती दिखी। घर से बाहर निकलने वाले लोगों को पुलिस को कारण बताना पड़ा।

शुक्रवार की रात आठ बजे कोरोना क‌र्फ्यू को लागू कराने के लिए जिलाधिकारी मार्कण्डेय शाही खुद सड़क पर उतरे। वाहनों के काफिले के साथ उन्होंने बड़गांव, रानीबाजार, चौक का जायजा लिया। लोगों को दुकानें बंद करने का निर्देश दिया। शनिवार की सुबह से ही चौक हो या फिर सिविल लाइंस, हर ओर दुकानें बंद रही। आवाजाही पर पूरी तरह से पाबंदी रही। अस्पताल के आसपास कुछ मेडिकल की दुकानें खुली थी। दुकानों पर भीड़ को देख पुलिस ने पहुंचकर कोविड प्रोटोकाल को लेकर जानकारी दी। यही नहीं, रोडवेज व रेलवे स्टेशन पर भी पुलिस की टीमों को लगाया गया था।

इनसेट

यात्रियों को हुई परेशानी

रोडवेज से बाहर से आने वाले यात्रियों को कोरोना क‌र्फ्यू के कारण परेशानी का सामना करना पड़ा। प्राइवेट वाहनों के न चलने के कारण यात्रियों को मुश्किल हुई। यही नहीं, रेल से आने वाले यात्रियों को भी घर पहुंचने में मुश्किलों से दो चार होना पड़ा।

इनसेट

कहां जा रहे हो, क्या काम है

गुरुनानक चौक पर नगर कोतवाल आलोक राव ने घर से बाहर निकले लोगों से कुछ इसी अंदाज में सवाल जवाब किया। सही वजह बताने पर उसे हिदायत के साथ जाने दिया गया। बिना मतलब के घर से बाहर निकले लोगों को घर वापस भेज दिया गया। एससीपीएम पुलिस चौकी प्रभारी निशा निषाद ने पोर्टरगंज में दुकानों को बंद कराकर कोविड प्रोटोकाल पर जोर दिया। यही नहीं, बिना मास्क घर से बाहर निकलने वाले लोगों पर पुलिस ने कार्रवाई की।

chat bot
आपका साथी